News Times 7
बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़मनोरंजन

Sadak 2 ट्रेलर: एक्शन अवतार में संजय दत्त

Sadak 2 ट्रेलर: एक्शन अवतार में संजय दत्त

21 साल बाद डायरेक्शन में लौटे महेश भट्ट की यह फिल्म 1991 की फिल्म सड़क से प्रेरित है. फिल्म में सड़क के ओरिजिनल एक्टर संजय दत्त एक बार फिर नजर आ रहे हैं. उनके अलावा आद‍ित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट फिल्म में लीड रोल में हैं.

संजय दत्त

आलिया भट्ट, संजय दत्त और आद‍ित्य रॉय कपूर स्टारर सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 21 साल बाद डायरेक्शन में लौटे महेश भट्ट की यह फिल्म 1991 की फिल्म सड़क से प्रेरित है. फिल्म में सड़क के ओरिजिनल एक्टर संजय दत्त एक बार फिर नजर आ रहे हैं. उनके अलावा आद‍ित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट फिल्म में लीड रोल में हैं. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

क्या है सड़क 2 की कहानी?

Advertisement

सड़क 2 के ट्रेलर की शुरुआत में पहले पार्ट के एक सीन को दिखाया गया है. वो सीन जब पहली बार पूजा भट्ट और संजय दत्त की मुलाकात हुई थी. सड़क 2 में संजय दत्त तो हैं लेकिन पूजा के कैरेक्टर की मौत हो चुकी है. कहानी के अनुसार, पूजा के जाने के बाद संजय दत्त के बाद जिंदगी जीने का कोई खास मकसद नहीं बचा है. वो अपनी बची जिंदगी पूजा की याद में काट रहे हैं. तभी कहानी में एंट्री होती है आलिया भट्ट की. आलिया जो कि फेक गुरुओं का भंडाफोड़ करना चाहती हैं. वो कैलाश जाना चाहती हैं. पूजा भट्ट ने आलिया की कैलाश यात्रा की बुकिंग की थी. लेकिन अब ना ही पूजा हैं और संजय अपना बिजनेस बंद कर चुके हैं.

कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब संजय आलिया को कैलाश पहुंचाने के लिए तैयार होते हैं. आलिया के बॉयफ्रेंड का रोल आदित्य रॉय कपूर ने निभाया है. कहानी आगे बढ़ती है और आलिया की जान खतरे में आती है. कुछ साधु आलिया की जान के पीछे पड़े हैं. तब संजय आकर आलिया की जान को बचाने का जिम्मा उठाते हैं. इसके बाद देखने को मिलता है संजय दत्त का एक्शन अवतार.

Advertisement
Advertisement

Related posts

BIHAR विधानसभा चुनाव 2020: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का कल NDAमें होगा विलय

News Times 7

बिहार में एमएलसी की 24 सीटों के लिए थमा प्रचार ,4 अप्रैल को मतदान

News Times 7

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के घमासान में 86 जवान घायल 22 FIR, एक किसान की मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़