News Times 7
क्राइम ब्रे़किंग न्यूज़

मुख्तार अंसारी के करीबियों पर कसता शिकंजा

मुख्तार अंसारी के करीबियों पर कसता शिकंजा, पुलिस ने कुर्क की 6 करोड़ की संपत्ति

त्रिदेव कंस्ट्रक्शन के मालिक उमेश सिंह और राजन सिंह की संपत्ति को गैंगेस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने कुर्क की है. कुर्क की गई संपत्ति में 3400 वर्ग मीटर भूखंड पर बना शॉपिंग मॉल है, जिसकी कीमत 5.5 करोड़ है.

मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो)
  • मुख्तार अंसारी के करीबी की संपत्ति कुर्क
  • गैंगेस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने कुर्क की संपत्ति

बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी के दो दशकों से पनप रहे आर्थिक साम्राज्य को ध्वस्त करने में मऊ पुलिस जुटी है. इसी कड़ी में पुलिस ने मुख्तार अंसारी के करीबी कोयला माफिया उमेश सिंह और राजन सिंह की 6.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क की है.

त्रिदेव कंस्ट्रक्शन के मालिक उमेश सिंह और राजन सिंह की संपत्ति को गैंगेस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने कुर्क की है. कुर्क की गई संपत्ति में 3400 वर्ग मीटर भूखंड पर बना शॉपिंग मॉल है, जिसकी कीमत 5.5 करोड़ है. इसके अलावा 8 महंगी गाड़ियों की भी कुर्क किया गया है.

सन 2009 में जिले के चर्चित ठेकेदार मुन्ना सिंह हत्याकांड में मुख्तार अंसारी के साथ उमेश सिंह सहअभियुक्त रहा है. साथ ही सन 2010 में इस हत्या के गवाह और उनके सरकारी गनर कि हुई हत्या के मामले में भी मुख्तार के साथ उमेश सिंह का भाई राजन सिंह सहआरोपी था.

Advertisement

मुन्ना सिंह हत्याकांड में गवाह राम सिंह मौर्य और उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी आरसी सतीश की सन 2010 में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई. पुलिस द्वारा पिछले 50 दिनों में लगभग 16 करोड़ की संपत्ति जब्त की गयी है जो माफिया गिरोह से संबंधित रही है.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

AIIMS मे बम्पर भर्ती 200 सीटों पर जल्दी करें आवेदन

News Times 7

स्वदेशी का होगा सम्मान PM मोदी करेंगे भारत खिलौना मेला का उद्घाटन

News Times 7

मोदी सरकार को आरबीआई देगा 99122 करोड़ रूपयें, बोर्ड ने लिया फैसला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़