News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बंगाल में एक पब्लिट टॉयलेट में बम विस्फोट हुआ, जिसमें एक बच्चे की मौत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पब्लिक टॉयलेट में अचानक बम के धमाके की आवाज सुनाई दी और देखते ही देखते चारों ओर कोहराम मच गया. दरअसल, पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में सोमवार को एक सार्वजनिक शौचालय में भयंकर बम विस्फोट हुआ, जिसमें 11 वर्षीय एक लड़के की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बम विस्फोट की सूचना पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सुभासपल्ली निवासी नाबालिग बनगांव इलाके में रेल गेट-1 के पास स्थित सार्वजनिक शौचालय में गया था, जहां विस्फोट हुआ. विस्फोट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि लड़के को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

समाचार एजेंसी ने अधिकारी के हवाले से बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि बक्सीपल्ली इलाके के एक सार्वजनिक शौचालय में रखा बम फट गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और सार्वजनिक शौचालय में कथित तौर पर बम रखने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की. फिलहाल, किसी अन्य के हताहत होने की जानकारी नहीं है. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

त्योहारी सीजन में हो सकती है पैसों की किल्लत, क्योकि 13 दिन रहेंगे बैंक बंद ,जानिये कहाँ और कब

News Times 7

पंजाब की मान सरकार ने 1 महीने में 2205 नशा तस्करों को तो 260 बड़े ड्रग डीलर किया गिरफ़्तार

News Times 7

भगत सिंह के शहादत दिवस पर आप नेता जनार्दन सिंह ने कहा की दमनकारी सरकार को अब उखाड़ फेंकने की जरूरत है

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़