News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सुहागरात को पति को छोड़ प्रेमी के साथ गहने और पैसे लेकर भागी दुल्हन

भागलपुर. शादियों के सीजन में बिहार से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुन आप भी दंग रह जाएंगे. इस घटना में एक दुल्हन सुहागरात को ही पति को छोड़ ससुराल से फरार हो गई साथ ही गहने और रुपये पर भी हाथ साफ कर गई. गृहस्थी बसाने के सपने देखने वाला दूल्हा अब थाने के चक्कर लगा रहा है ताकि उसे न्याय मिले.

मामला भागलपुर जिला से जुड़ा है. नवगछिया इलाके के नारायणपुर प्रखंड क्षेत्र के एक गांव में शादी कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता फरार हो गई. घटना को लेकर पीड़ित पति नंदलाल ठाकुर ने भवानीपुर थाना में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करवायी है. पीड़ित ने बताया कि उसके हाथो की मेंहदी भी अभी नही छूटी थी. अभी तो पत्नी के साथ घर बसाने का सपना ही देख रहा था कि ऐसा हो गया. 21 मई को मुंगेर के बरियारपुर थाना क्षेत्र के लोहछी लक्ष्मीपुर में धूमधाम से उसकी शादी हुई थी. 22 मई को पत्नी के साथ वो अपने घर पहुंचा.

22 मई की ही देर रात जेवरात नगदी समेत अन्य सामग्री लेकर उसकी पत्नी फरार हो गई. इस मामले को लेकर ससुराल में छानबीन की गई तो पता चला कि नव विवाहिता वहां नहीं पहुंची और प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ फरार हो गई है. इसको लेकर पीड़ित पति ने प्राथमिकी दर्ज कर न्याय की गुहार लगाई है, जिसके बाद भवानीपुर थाना में मामला दर्ज कर सघनता से जांच की गई. केस के अनुसंधानकर्ता पुलिस अवर निरीक्षक राजीव कुमार यादव ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से मानसी के एक गांव से नवविवाहिता के साथ फरार होने में उपयोग की गई क्रेटा चारपहिया वाहन को गुरुवार को बरामद कर लिया है.

Advertisement

नवविवाहिता का शुक्रवार को न्यायलय में बयान करवाया. पीड़ित युवक ने बताया कि हिंदू रीति रिवाज के तहत मेरी शादी हुई थी. पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी कुछ नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गई. नगदी लगभग एक लाख चालीस हजार लगभग था वहीं जेवरात जो हम दिए थे वो पांच तोला और जो गिफ्ट वगैरह मिला था वो सब लेकर भाग गई. गिफ्ट में भी उसे दो तोला सोना मिला था. पति का कहना है कि प्रेमी को हम यदि पहचानते तो शादी ही नहीं करते लेकिन लड़की सारी बात जानती थी, फिर भी उसके माता-पिता ने मुझसे शादी करवा दी.

Advertisement

Related posts

मेरठ में सपा-रालोद की रैली में बोले अखिलेश -किसानों का इंकलाब होगा, 2022 में बदलाव होगा, डूबेगा भाजपा का सूरज

News Times 7

बाड़मेर में हिन्दू धर्म ग्रंथ जलाने की घटना के बाद फैला आक्रोश

News Times 7

पहले फेज मे 5बजे तक 52%वोटींग 2015 के चुनाव से 1%कम

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़