News Times 7
टॉप न्यूज़नौकरीबड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

6 फरवरी को गया में लगेगा रोजगार मेला, 1500 पदों पर होगी भर्ती

इस रोजगार मेले में बिहार समेत अन्‍य राज्‍यों की 10 कंपनियां युवकों को रोजगार देंगी. जबकि 10000 से लेकर 20000 रुपये के वेतनमान पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. सेल्स, मार्केटिंग, मैन्युफैक्चरिंग, सिक्योरिटी और हॉस्पिटैलिटी पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. खास बात है कि इसमें से अधिकांश नियोजक स्थानीय हैं और चयनित अभ्यर्थियों को लोकल स्तर पर ही काम करने को मौका मिलेगा

आठवीं से लेकर स्नातक पास छात्रों को मिलेगा मौका
इस संबंध में सहायक निदेशक (नियोजन) निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि नियोजन मेला में आठवीं से लेकर स्नातक पास तथा व्यवसायिक और तकनीकी छात्रों के लिए रोजगार के अवसर हैं. इस आयोजन में बड़ी संख्या में रोजगार के इच्छुक छात्रों के भाग लेने की संभावना है. इस नियोजन मेले में निजी क्षेत्र की कई कंपनियां भाग ले रही हैं, जिसमें सेवा, विनिर्माण, सुरक्षा, सेल्स, मार्केटिंग, तकनीकी इत्यादि क्षेत्रों में रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे.

साथ में लाएं ये कागजात
इस रोजगार मेले में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों को NCS पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है. नियोजन की सारी प्रक्रिया नि:शुल्क है. निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि रोजगार शिविर में भाग लेने वाले इच्छुक उम्मीदवार अपने साथ योग्यता प्रमाण पत्र, फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक डिटेल और रिज्यूम जरूर लाएं. रोजगार शिविर का आयोजन सुबह 10 बजे से केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में होगा. इच्छुक अभ्यर्थी समय से पहले इस रोजगार शिविर में पहुंचकर रोजगार का अवसर उठाएं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

IDBI सहित 4 सरकारी बैंकों को बेचेगी मोदी सरकार!

News Times 7

छठ पूजा को लेकर रेलवे ने प्लेटफार्म टिकटों को बिक्री को किया बंद ,जानिये कहाँ कहाँ

News Times 7

अमृतसर पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट में कोरोना विस्फोट, इटली से आए 179 यात्रियों में से 125 संक्रमित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़