News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

मध्य प्रदेश के बैतूल में भीषण सड़क हादसा,ट्रक और कार की टक्कर में 2 महिला समेत 4 लोगों की दर्दनाक मौत

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में शुक्रवार रात को हुए भीषण सड़क हादसे  में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा ट्रक और कार की आमने-सामने हुई टक्कर के कारण हुआ. हादसे में जान गवानें वालों में शामिल एक महिला गर्भवती थी. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ट्रक को जब्त कर लिया है लेकिन उसका स्टाफ मौके फरार हो गया. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. हादसे के शिकार हुए लोगों में से अभी तक तीन की पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस के अनुसार हादसा बैतूल-नागपुर फोरलेन पर शुक्रवार देर रात मुलताई के पास हुआ. उस दौरान एक कार बैतूल से नागपुर की तरफ जा रही थी. इस कार में दो महिलाएं और दो पुरुष सवार थे. बताया जा रहा है कि मुलताई से एक ट्रक गलत दिशा से फोरलेन पर आ रहा था. उस दौरान कार भी तेज गति में थी. इसके चलते दोनों वाहन एक दूसरे से जोरदार तरीके से टकरा गए. ट्रक से हुई भिड़ंत में इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और वह कबाड़ में तब्दील हो गई.

कार सवार तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
हादसे में कार सवार दो महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं कार चालक ने नागपुर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतकों में से अभी तक केवल एक पुरुष की पहचान हो पाई है. वह बैतूल में रेलवे कर्मचारी था. बाकी तीन लोगों की पहचान होना बाकी है. हादसे के बाद ट्रक चालक और उसका क्लिनर मौके से फरार हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Advertisement

मृतकों में शामिल एक महिला गर्भवती थी
कार की हालत से समझा जा सकता है कि टक्कर कितनी तेज थी. मृतकों में से एक महिला गर्भवती बताई जा रही है. पुलिस ने चारों शवों को मुलताई के सरकारी अस्पताल में रखवाया है. ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर हादसे के बाद से फरार है. पुलिस ने जिस मृतक की शिनाख्त हुई है उसके परिजनों को सूचित कर दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है. उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में रफ्तार कर कहर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. सूबे में आए दिन दिल को दहला देने वाले हादसे सामने आ रहे हैं.

Advertisement

Related posts

भारत मे ट्विटर इंडिया में कर्मचारियों की होगी छंटनी, एक झटके में हटा दी पूरी मार्केटिंग टीम

News Times 7

चेन्नई टेस्ट का चौथे दिन में भारत का स्कोर 39/1 , आखिरी 1 दिन में बनाने होंगे 381 रन

News Times 7

Fixed Deposits पर HDFC बैंक ने अपने ग्राहकों को दिया दिवाली का तोहफा, बढ़ाईं ब्याज दरें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़