News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

स्टेट विजिलेंस टीम ने बिजली निगम के SDO और JE को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों किया गिरफ्तार .

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में स्टेट विजिलेंस टीम की जिला इकाई ने बिजली निगम के एसडीओ और जेई को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दोनों एक ठेकेदार के काम के बिल पास करने की एवज में 77 हजार रिश्वत ले रहे थे. दोनों के खिलाफ करनाल विजिलेंस थाने में भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

विजिलेंस इंस्पेक्टर सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें एक ठेकेदार ने शिकायत दे बताया था कि उसने काबड़ी रोड पर सब डिवीजन बनाने का काम लिया था. उसने सभी सरकारी नियमों एवं शर्तों को पूरा करते हुए यह ठेका लिया था. उसने साल 2021 में इस काम का ठेका लिया था, जिसका काम अभी चल रहा है. अभी तक हुए काम की पेमेंट करीब 19 लाख रुपए बकाया थी. इन बिलों को पास करवाने के लिए वह बिजली निगम के लगातार चक्कर लगा रहा था. संबंधित अधिकारियों से गुहार लगा रहा था. इसी बीच उससे एसडीओ राकेश कुमार और जेई राजेश कुमार ने रिश्वत मांगी. उनसे 77 हजार रुपए में सौदा तय हुआ.

सौदा तय होने के बाद शिकायतकर्ता विजिलेंस के पास पहुंचा और शिकायत दी।  शिकायत के आधार पर विजिलेंस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया. अधिकारियों की जानकारी में मामला लाकर एक रेडिंग पार्टी तैयार की। रेड के लिए सरकारी गवाह भी साथ लिए. पूरी प्लानिंग के साथ शुक्रवार को बिजली निगम कार्यालय में पहुंचे और जैसे ही शिकायतकर्ता ने उन्हें रुपए दिए, टीम ने दोनों को काबू कर लिया. उनके हाथ धुलवाए गए तो पानी गुलाबी हो गया. रिश्वत में लिए 77 हजार की राशि भी बरामद कर ली गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिमाचल – गुरुवार को भारी बारिश और बर्फबारी से मनाली में टूटा 25 साल का रिकॉर्ड

News Times 7

मायावती कर सकती है बसपा से सतीष चंद्र मिश्रा को किनारा

News Times 7

PAK फेस्ट में थरूर के बयान पर घमासान-राहुल गांधी को कहेंगे ‘राहुल लाहौरी’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़