News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

चीन मे बिगड़े हालात, शमसान मे लंबी कतार तो दवाई के भीख मांग रहे लोग

बीजिंग. चीन में कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबंधों में भारी विरोध के बाद छूट दी गई है. इसके बाद स्थिति और बिगड़ती जा रही है. चीन में शुरूआत से ही कोरोना के कारण हालात काफी खराब रहें हैं. अक्टूबर में चावल मांगने का वीडियो चीन की सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा. अब एक बार फिर चीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां एक शख्‍स को दवाई मांगते हुए देखा जा सकता है

ट्विटर पर शेयर हो रहा वीडियो चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर काफी वायरल है. वीडियो मे एक शख्स को किसी मेडिकल स्टोर पर दवाई मांगते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शख्स काले रंग का जैकेट पहना हुआ है और अपने घुटनों पर बैठ कर मेडिकल स्टोर पर आते-जाते लोगों से दवाई मांग रहा है. हालांकि वीडियो में आगे यह पता नहीं चलता है कि उसे दवाई मिलती है या नहीं. वीडियो चीन के किस इलाके का है यह फिलहाल पुष्टि नहीं हो पाई है.

वहीं ट्विटर पर एक और वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में लंबी कारों की एक कतार को देखा जा सकता है. वीडियो को चीन की सामाजिक कार्यकर्ता जेनिफर जेंग ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के बारे में जेनिफर ने बताया है कि लंबी कारों की यह कतार बीजिंग में कब्रिस्तान के बाहर की है. जेनिफर ने वीडियो के बारे में बताते हुए ट्विटर पर लिखा कि वीडियो को शूट करने वाले शख्स का कहना है कि ये केवल वे लोग हैं जो शवों को वहां अस्थायी रूप से रखना चाहते हैं. यहां श्मशान सेवा के लिए अपॉइंटमेंट लेना और भी मुश्किल हो गया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहकों के लिए जरुरी खबर ,15 जनवरी से बदलेंगे कई नियम

News Times 7

सीएम योगी ने ओवैसी को बताया सपा का एजेंट कहा ,एजेंट बनकर यूपी में प्रवेश कर चुका है

News Times 7

बिहार में पुलिसकर्मी अब ड्यूटी के दौरान नहीं कर सकेंगे मोबाइल पर बात

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़