News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

बिहार में अनोखे तरीके से शराब तस्‍करी करने का मामला आया सामने,तस्‍कर एलपीजी गैस सिलेंडर में छुपाकर शराब की कर रहा तस्‍करी

पटना में शराब तस्‍करी का एक अनोखा मामला सामने आया है,तस्‍कर अनूठे तरीके अपनाकर शराब की खेप ग्राहकों तक पहुंचाने की जुगत में जुटे रहते हैं. इसी का एक नमूना पटना में सामने आया है. एक तस्‍कर LPG सिलेंडर में शराब छुपाकर तस्‍करी कर रहा था. बताया जाता है कि आरोपी तस्‍कर इस तरह से कई महीनों से शराब की तस्‍करी कर रहा था. आखिरकार वह पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया. तस्‍करी के तरीके को देखकर पुलिस भी दंग रह गई. तस्‍करी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बिहार: शराब तस्करी के लिए लूटे गए गैस सिलेंडर, ऐसा तरीका जिसे देख पुलिस भी  रह गई हैरान - liquor in empty gas cylinder police arrested 7 robbers -  AajTakजानकारी के अनुसार, शराब तस्‍कर की पहचान सोनपुर के सबलपुर निवासी भूषण कुमार के तौर पर की गई है. वह सबलपुर से नाव पर सवार हुआ था. उसने साइकिल पर गैस सिलेंडर लाद रखा था, जिसमें शराब की बोतलें रखी हुई थीं. भूषण कुमार जैसे ही कदमघाट पर पहुंचा, पीरबोहर थाना की पुलिस ने उन्‍हें रोक लिया और तलाशी लेने लगी. पुलिस को पहले ही शराब तस्‍करी की गुप्‍त सूचना मिल गई थी. उसी के आधार पर कार्रवाई की गई. भूषण कुमार जिस रसोई गैस के सिलेंडर को ले जा रहा था, उसमें से 20 लीटर देसी शराब बरामद की गई. इसके अलावा उसके झोले से भी 24 लीटर शराब मिली.

Patna में रसोई के गैस सिलेंडर के अंदर शराब को भरकर की जा रही थी शराब की  तस्करी । पुलिस ने किया तस्कर को गिरफ्तार। जानिए पूरी रिपोर्ट ।कटी थी गैस सिलेंडर की पेंदी
शराब तस्‍कर भूषण कुमार के पास से बरामद गैस सिलेंडर की जब तलाश ली गई उसकी पेंदी कटी पाई गई. पुलिसकर्मी ने जब उसे हटाया तो गैस सिलेंडर से 20 लीटर देसी शराब मिली. वहीं, उसके झोले से भी 24 लीटर शराब बरामद किया गया. कुल मिलाकर भूषण कुमार के पास से 44 लीटर देसी शराब बरामद हुई. बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद तस्‍करी पर रोक नहीं लग पा रही है. शराब तस्‍कर अनके तरीके अपना कर शराब की तस्‍करी कर रहे हैं. वहीं, पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है.

Advertisement

कई महीने से शराब की तस्‍करी
गिरफ्तार आरोपी तस्‍कर भूषण कुमार ने बताया कि वह कई महीनों से इसी तरीके से शराब की तस्‍करी कर रहा था. रसोई गैस का सिलेंडर होने के कारण कोई इस पर शक भी नहीं कर पाता था और वह आसानी से शराब की खेप पहुंचाता रहता था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहली बार किसी को रसोई गैस के सिलेंडर के जरिये शराब की तस्‍करी करने के आरोप में पकड़ा गया है.

Advertisement

Related posts

आज बंध रहे तेजस्वी बंधन सूत्र में, सगाई नहीं आज हो रही है तेज की शादी

News Times 7

वैक्सीन कंपनियों ने अब राज्यों को सीधे वैक्सीन देने से किया इंकार, कहाँ हम सिधे केन्द्र से डील करेंगे

News Times 7

KCR का NDA सरकार पर निशाना, बोले- ‘मैं बाघ का बेटा हूं…नरेंद्र मोदी को सत्ता से कर दूंगा बाहर’

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़