News Times 7
राजनीति

सोनिया गांधी के आवास पर हुई कांग्रेस संसदीय दल की बैठक, संसद में इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगी पार्टी

कांग्रेस संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण की सोमवार से हो रही कार्यवाही के दौरान किसानों, बेरोजगारी और यूक्रेन से लौटे छात्रों के साथ ही कई अन्य मुद्दे उठाएगी और इस पर सरकार से जवाब मांगेगी। कांग्रेस संसदीय दल की रविवार को यहां पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर हुई वरिष्ठ नेताओं को बैठक में इन मुद्दों को संसद में उठाने को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि इसमें संसद के सोमवार से शुरू हो रहे सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों को लेकर गहन विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी संसद सत्र के दौरान महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य-MSP, यूक्रेन से लौटे छात्रों के भविष्य से जुड़े मुद्दों के साथ ही यूक्रेन में जारी संघर्ष के मामले को संसद के दोनों सदनों में उठाएगी।

सोनिया गांधी की अध्यक्षता में हुई बैठक में खड़गे के अलावा लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी, सर्वश्री राहुल गांधी, एके एंटनी, आनंद शर्मा, जयराम रमेश, के. सुरेश, मनीष तिवारी और श्रीमती अंबिका सोनी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने हिस्सा लिया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

विवादों के बाबा रामदेव एलोपैथ से उलझने के बाद ज्योतिष पर तंज, आप नेता ने कहां रामदेव दिमागी रूप से विक्षिप्त हो गए हैं

News Times 7

भाजपा में सबसे ज्यादा अन्तर्कलह, वसुंधरा राजे तक को कर रखा है साइड

News Times 7

अमृतपाल पर बड़ा एक्शन, लुकआउट सर्कुलर जारी, 154 मददगार भी अरेस्ट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़