News Times 7
देश /विदेश

राजनाथ सिंह की रैली में नौकरी मांगने लगे युवा तो रक्षा मंत्री ने दिया जवाब-‘होगी होगी होगी होगी होगी’…सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जोर-शोर से प्रचार चल रहा है। कई दिग्गज नेता इन दिनों चुनावी मैदान में प्रचार करने में जुटे हुए हैं। उत्तर प्रदेश भाजपा बैक टू बैक कई रैलियां कर रही है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ भी इन दिनों उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। राजनाथ सिंह की जनसभा में एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। दरअसल राजनाथ सिंह की जनसभा में रोजगार की मांग को लेकर युवा नारेबाजी कर रहे थे जिस कारण रक्षा मंत्री को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा।

भाषण के दौरान रैली में कुछ युवाओं ने ‘सेना भर्ती चालू करो, हमारी मांगे पूरी करो’ जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए थे। जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा कि होगी..होगी..होगी..जरूर होगी..। कोरोना की वजह से कुछ परेशानियां थीं, जल्द ही प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसके बाद राजनाथ सिंह ने सभी को भारत माता की जय बोलने के लिए कहा। युवाओं और राजनाथ सिंह के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई यूजर्स ने इस पर मजे भी लिए। एक ने लिखा-“होगी होगी होगी होगी होगी” गिनिए तो कितनी बार ‘होगी होगी’ बोलना पड़ा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी को।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि काश हर राज्य के युवा हर प्रदेश चुनाव में रोज़गार के मुद्दे को यूं ही तूल दें तो तस्वीर बदले! एक यूजर ने लिखा कि होगी होगी होगी! सेना भर्ती कब होगी राजनाथ सिंह जी? पिछले 2 सालों में 10 से अधिक राज्यों में चुनाव हो सकते हैं, लाखों की रैलियां हो सकती है, नमस्ते ट्रंप हो सकता है, सिर्फ भर्ती नहीं होगी? हम युवाओं की सेहत की चिंता है या रोजगार न देने की निंजा तकनीक। कई लोगों ने इस पर नृअपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Russia Ukraine latest news: यूक्रेन का दावा- रूस के हमले में एक सैनिक की मौत, 6 घायल

News Times 7

गर्भवती महिलाओं पर ओमिक्रॉन का कहर- डिलीवरी के लिए अस्पताल में आई 30 महिलाएं निकली पॉजिटिव

News Times 7

पटना में आज 4 दिवसीय डाक टिकट प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे राज्यपाल फागू चौहान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़