News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

केके पाठक ने शिक्षकों पर की कार्रवाई तो मनीष कश्यप ने दे दिया बाद चैलेंज

पटना. शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बहुत आलोचकों और प्रशंसकों का अपना खेमा है. केके पाठक की सख्ती से जो परेशान हैं वह तो जरूर प्रश्न खड़ा करते हैं, लेकिन स्कूलों में शिक्षा व्यवस्था सुचारू होने से लाखों लोग बेहद खुश हैं. बिहार के मशहूर यूट्यूबर मनीष कश्यप भी केके पाठक के प्रशंसकों में माने जाते हैं. लेकिन, ऐसा भी कुछ हुआ है जिससे से मनीष कश्यप ने केके पाठक के काम की तारीफ करने के साथ ही एक चुनौती भी दे डाली है

मनीष कश्यप ने अपनी यह चुनौती एक वीडियो जारी कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मनीष कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनीष कश्यप ने प्रश्न पूछा है कि केके पाठक जी केवल टीचर पर ही गुस्सा दिखाइएगा? मनीष कश्यप ने कहा कि केके पाठक जी हम आपका बहुत सम्मान करते हैं. आपका तरीका भी सही है, लेकिन ये बताइए कि कितने जिला शिक्षा पदाधिकारी को सस्पेंड किए हैं?

मनीष कश्यप ने आगे पूछा-खाली टीचर पर गुस्सा दिखाइएगा? अरे पत्ता हिलानेसे कुछ नहीं होगा केके पाठक जी. जड़ में यहां दीमक लगा हुआ है. यहां यूरिया खाद पोटाश जो डालना है डालिए. मनीष कश्यप ने कहा कि केके पाठक जी हम आपकी पूजा करेंगे अगर आप पूरे बिहार में चार जिला शिक्षा पदाधिकारी को सस्पेंड करेंगे. नहीं तो हम नहीं मानेंगे. खाली टीचर पर गुस्सा मत दिखाइए.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मुजफ्फरपुर में हवाई जहाज में बना होटल ,देखने के लिए जुटी हजारो की भीड़

News Times 7

सिद्धू मूसावाला के मर्डर ने पकड़ी सियासी रफ़्तार ,दिल्ली पुलिस को मिला सुराग, तिहाड़ जेल से रची गई हत्या की साजिश?

News Times 7

भाजपा और समाजवादी पार्टी पर जम कर बरसी मायावती ,कहा -विदेश भाग सकते हैं अखिलेश पर जानिये क्यों ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़