News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

दुमकावासियों को केंद्र सरकार ने दी बड़ी सौगात, 24 जनवरी से दुमका-पटना एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर होगी रवाना

रांची. दुमकावासियों को केंद्र सरकार ने बड़ी सौगात दी है. आगामी 24 जनवरी से दुमका-पटना एक्सप्रेस ट्रेन को सांसद सुनील सोरेन दुमका स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. दुमका से पटना ट्रेन का लोगों को लंबे समय से इंतजार था. दुमका रेल मार्ग से पहले से झारखंड और पश्चिम बंगाल की राजधानी रांची और कोलकाता से जुड़ा था. अब बिहार की राजधानी पटना से भी सीधे जुड़ाव हो जाएगा.

अब दुमका के लोग सीधे ट्रेन से पटना जा सकेंगे. उनका यह सपना सात दिन बाद साकार होने वाला है. रेलवे की ओर से 24 जनवरी से दुमका से बिहार की राजधानी पटना तक सीधी ट्रेन सेवा का लाभ प्रदान किया जाने वाला है. दुमका-पटना एक्सप्रेस को रेलवे बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है. रेलवे बोर्ड ने 13334 पटना-दुमका और 13333 दुमका-पटना एक्सप्रेस का टाइम टेबल भी जारी कर दिया है. दुमकावासियों को अब पटना जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए जसीडीह जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 24 जनवरी से दुमका-पटना एक्सप्रेस जबकि 25 जनवरी से पटना-दुमका एक्सप्रेस चलाने का निर्णय लिया है.

ट्रेन संख्या 13333 दुमका-पटना एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन 24 जनवरी से होगा. दुमका से दोपहर में 14.05 बजे पटना के लिए प्रस्थान करेगी. ट्रेन भागलपुर 16.32 बजे पहुंचेगी. भागलपुर से ट्रेन 16.37 बजे प्रस्थान करेगी व 6.47बजे किउल पहुंचेगी कि उल से 6.53 बजे प्रस्थान करेंगी और ट्रेन 21.40 बजे पटना पहुंचेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन की घोषणा, ड्यूटी पर जान गंवाने वाले डॉक्टरों के परिवारों के लिए 25 लाख का मुआवजा

News Times 7

ठग सुकेश का दावा -शराब कांड में अब अरविंद केजरीवाल की होगी गिरफ्तारी, कहा..

News Times 7

सीएम भगवंत मान ने बताया कारण , क्यों गणतंत्र दिवस परेड में नहीं भेजेगी झांकी पंजाब सरकार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़