News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

30 फ़ीट की ऊंचाई पर बने ग्लास ब्रिज के अचानक टूट जाने से एक पर्यटक की नीचे गिरकर हुई मौत

दुनिया में ऐसी कई जगहें हैं जो अपने यूनिक फीचर के लिए जाने जाते हैं. कई प्राकृतिक स्पॉट्स होते हैं तो कई टूरिस्ट प्लेस को इंसानों ने क्रिएट किया है. इसी में से एक है इंडोनेशिया का मशहूर ग्लास ब्रिज. बड़े से हथेली के सपोर्ट पर बना ये ब्रिज कांच का बना है. हर साला कई टूरिस्ट्स कांच के इस ब्रिज को क्रॉस करने का थ्रिल महसूस करने जाते हैं. लेकिन हाल ही में इस ब्रिज पर हादसा हो गया, जिससे एक शख्स की मौत हो गई.

सोशल मीडिया पर इस हादसे का खौफनाक वीडियो शेयर किया गया. इसमें एक शख्स की 30 फ़ीट नीचे गिरने से हुई मौत को दिखाया गया. हादसे के वक्त कई लोग इस ब्रिज के ऊपर खड़े थे. लेकिन तभी ब्रिज का कांच चटक गया. एक टूरिस्ट नीचे गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कई टूरिस्ट को ब्रिज के टूटने से झटका लगा. एक शख्स ब्रिज के कांच में फंस गया, जिसे बाकी के लोगों ने मिलकर बाहर निकाला.

पुलिस ने शुरू की तहकीकात
इस हादसे के बाद अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस हादसे से पहले भी कई लोगों ने ब्रिज की सेफ्टी को लेकर सवाल खड़े किये थे. सोशल मीडिया पर भी इस ब्रिज से आए कई टूरिस्ट्स ने लिखा था कि उनके मुताबिक़, ये ब्रिज सेफ नहीं है. इस इश्यू को सॉल्व करने के लिए कई बार मीटिंग करने की कोशिश की गई लेकिन ब्रिज के मैनेजर ने इससे इंकार कर दिया था. अब इस हादसे के बाद सभी जांच के घेरे में आ गए हैं.

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

मार्च-अप्रैल 2022 तक 5जी नेटवर्क हो जाएगा लॉन्च ,पहले महानगरों में शुरू होगी यह सेवा

News Times 7

नितीश कुमार के नाक के निचे उड़ी शराबबंदी कानून की धज्जियाँ ,सरकारी कार्यालय से मिली शराब की 30 बोतलें

News Times 7

तृणमूल कांग्रेस के नेता बाबुल सुप्रियो ने दिया सांसद पद से इस्तीफा ,छोड़ी भाजपा की सदस्यता भी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़