News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़हादसा

तमिलनाडु में पर्यटक बस के खाई में गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 8 की मौत

नीलगिरि (तमिलनाडु): तमिलनाडु में उस वक्त चारों ओर चीख-पुकार मच गई, जब एक टूरिस्ट बस अचानक खाई में गिर गई और देखते ही देखते आठ लोग काल की गाल में समा गए. दरअसल, तमिलनाडु के पहाड़ी जिले नीलगिरि में शनिवार को एक पर्यटक बस के खाई में गिर जाने से कम से कम 8 पर्यटकों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मृतकों में चार महिलाएं और एक नाबालिग शामिल है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पीड़ित तेनकासी जिले के कदयम के रहने वाले थे और जब यह घटना हुई तब वे घर लौट रहे थे. वाहन के चालक के नियंत्रण खोने के बाद बस खाई में गिर गई और स्थानीय लोग, पुलिस और अग्निशमन एवं बचाव सेवाओं के सदस्य पीड़ितों की मदद के लिए दौड़े और घायलों को बचाया. अधिकांश घायल व्यक्तियों को चिकित्सा उपचार के लिए नजदीकी कोयंबटूर भेजा गया है.

कोयंबटूर जोन के डीआईजी सरवण सुंदर ने कहा कि इस हादसे में अब तक करीब आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ गंभीर रूप से घायल हो गए. आगे की जांच चल रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कुन्नूर के पास मारापलम के पास यह घटना हुई. पर्यटक बस के खाई में गिरने से 35 लोग घायल हो गए थे, जिनमें से 8 लोगों की जान चली गई. ऊटी से मेट्टुपालयम जा रही बस में 55 पर्यटक यात्रा कर रहे थे

Advertisement

Advertisement

बताया जा रहा है कि अब भी 25 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्रारंभिक जांच की मानें तो चालक का अचानक बस से कंट्रोल खत्म हो गया और बस करीब 100 फीट गहरे खाई में गिर गई. फिलहाल, घायलों और मृतकों की पहचान अभी सामने नहीं आई है.

Advertisement

Related posts

बनारस के गंगा घाटों पर बनेगी फिल्म लव जिहाद पर होगी आधारित

News Times 7

ग्रेजुएट और डिप्लोमा अपरेंटिस के पदों पर इसरो ने निकाली भर्तियां, जानें डिटेल

News Times 7

झारखंड के छह जिलों में वज्रपात की चेतावनी, सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़