News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

परिणीति ने किया आप सांसद राघव को हाईजैक सात फेरो से एक-दूजे के हुए परिणीति -राघव, हो रही विदाई की तैयारी

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा आज 24 सितंबर को जिंदगीभर के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. परिणीति-राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की रॉयल वेडिंग में रानजीति और फिल्म जगत की मशहूर शख्सियतों ने शिरकत की. वे सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन शादी से कुछ महीने पहले ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, कपल के 7 फेरे हो गए हैं. अभी फोटो सेशन चल रहा है. विदाई की तैयारियों के बीज विदाई के गाने बज रहे हैं. रॉयल शादी में हिस्सा बनने मनीष मल्होत्रा, सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह और भाग्यश्री जैसे सितारे उदयपुर पहुंचे थे. सेहराबंदी के बाद, राघव चड्ढा बोट्स पर सवार होकर बारात लेकर ताज लेक पैलेस से लीला पैलेस पहुंचे थे.

बारातियों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के अलावा आदित्य ठाकरे भी शामिल थे. परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा शादी में नहीं पहुंचीं, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा वेडिंग फंक्शन में शामिल हुईं

Advertisement

खबरों की मानें, तो परिणीति चोपड़ा की वेडिंग ड्रेस मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की है, जबकि राघव चड्ढा को उनके करीबी और फैशन डिजाइनर पवन मल्होत्रा ने तैयार किया है.

कपल की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी 22 और 23 सितंबर को आयोजित हुई थी. राघव और परिणीति लंबे समय तक दोस्त रहे हैं, लेकिन उन्होंने सार्वजनिक तौर पर कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वर पक्ष चंड़ीगढ़ में 30 सितंबर को रिसेप्शन देंगे, जिसके बाद दिल्ली में एक रिसेप्शन होगा.

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाए पर हम सवार नहीं होंगे-ओम प्रकाश राजभर

News Times 7

BCAS ने इंडिगो पर 1.20 करोड़ रुपये जुर्माना लगाया

News Times 7

मार्केट में आया अब बाबा का क्रेडिट कार्ड , पंतजलि प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़