News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

डिग्री कॉलेज के बड़े बाबू का कच्छा-बनियान पहनकर सरकारी काम निपटाने की तस्वीरें खूब वायरल हो रही

हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर जिले में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के एक वरिष्ठ लिपिक का कच्छा-बनियान पहन कर सरकारी काम करने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं,जिलाधिकारी ने फोटो वायरल होते ही मामले का संज्ञान लिया और कॉलेज के प्रिंसिपल को तलब करते हुए कार्रवाई के निर्देश जारी कर दिए. कॉलेज प्रशासन ने पूरे मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन कर दिया है जो जल्दी ही जांच रिपोर्ट तैयार करेगी. साथ ही वरिष्ठ लिपिक को नोटिस जारी करते हुए जबाब मांगा गया है.

मामला हमीरपुर जिला मुख्यालय के कुछेछा स्थित राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का है. यहां अखिलेश साहू वरिष्ठ लिपिक पद पर पिछले 15 वर्षों से तैनात है. उसकी इस समय 2 तस्वीरें सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में अखिलेश साहू कच्छा बनियान में कुर्सी पर बैठ किसी से मोबाइल पर बात करता दिख रहा है. वहीं दूसरी फोटो में कच्छा बनियान में खड़े होकर हंसता हुआ दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि यह दोनों फोटो कॉलेज के ही किसी कर्मी द्वारा खींची गई हैं, जिसने बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

वायरल फोटो के बाद वरिष्ठ लिपिक अखिलेश साहू ने रखा अपना पक्ष
अखिलेश साहू ने बताया कि यह दोनों फ़ोटो 1 जुलाई की हैं,जब वह हमीरपुर जिला मुख्यालय स्थित कोषागार विभाग में कुछ काम निपटाने आए हुए थे. वापस जाते समय जोरदार बारिश हुई और वह भींग गए. ऑफिस का काम निपटाना भी जरूरी था. ऐसे में उसने अपने कपड़े उतार कर सूखने को डाल दिये और कच्छा-बनियान में वो अपने आफिस के काम निपटाने लगे. उसी समय कालेज के ही पूर्व प्रिंसिपल के ड्राइवर के द्वारा फ़ोटो खिंच ली गई जिसकी उन्हें जानकारी नहीं हुई.

Advertisement

डीएम के निर्देश पर प्रिंसिपल ने बैठाई जांच

अब फोटो वायरल के बाद जिलाधिकारी डॉ चंद्रभूषण त्रिपाठी ने कॉलेज की महिला प्रिंसिपल सिराज खान को तलब किया है. इसके बाद प्रिंसिपल ने कॉलेज में एक कमेटी का गठन कर मामले की जांच शुरू करवा दी है. फिलहाल फ़ोटो वायरल होने की चर्चा जिले में खूब सुर्खियां बटोर रहा है, क्योंकि एक वरिष्ठ लिपिक की इस तरह की फोटो सवाल उठाती है, जहां महिला स्टाफ के अलावा कॉलेज में छात्राएं भी रहती है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधी अगर नही आई खाते मे तो जाने क्यो?

News Times 7

बिहार के समस्तीपुर रेल थाने के बैरक से मिली शराब की बड़ी खेप ,होती थी सप्लाई , सिपाही अरेस्ट, थानेदार सस्पेंड मचा हड़कंप

News Times 7

ब्रिटेन: प्रधानमंत्री मंत्री की कुर्सी खतरे में ,2 दिन में 4 मंत्रियों ने छोड़ा साथ, इस्तीफा देने का बढ़ा दबाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़