News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

प्रधानमंत्री कार्यालय का अधिकारी बनकर वडोदरा के एक प्रसिद्ध प्राइवेट स्कूल में 2 बच्चों का दाखिला कराने के आरोपी मयंक तिवारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वडोदरा. गुजरात के वडोदरा शहर में प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) का अधिकारी बनकर यहां एक निजी स्कूल में 2 बच्चों का दाखिला कराने वाले और अपनी फर्जी पहचान की बदौलत बड़ी रकम ठगने की कोशिश करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया आरोपी मयंक तिवारी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया.

कुछ महीने पहले अहमदाबाद निवासी किरण पटेल को भी खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में पेश करने के आरोप में जम्मू-कश्मीर के एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया था. पटेल ने पीएमओ का अधिकारी बनकर होटल के आतिथ्य सत्कार का आनंद लिया था और जेड प्लस सुरक्षा भी प्राप्त की थी.

स्कूल बोर्ड को हुआ तिवारी पर शक
शहर के वाघोडिया थाने के एक अधिकारी ने कहा कि नई दिल्ली में पीएमओ में निदेशक (रणनीतिक सलाहकार) के रूप में अपनी पहचान बताकर तिवारी पहली बार प्रवेश सत्र के दौरान मार्च 2022 में स्कूल और उसके बोर्ड के संपर्क में आया.

Advertisement

प्राथमिकी में कहा गया है कि कुछ महीने बाद बोर्ड को तिवारी के दावों पर संदेह हुआ, तो उन्होंने उसके बारे में जानकारी जुटानी शुरू की. बाद में उन्हें पता चला कि तिवारी पीएमओ का अधिकारी नहीं है और उसने उनके साथ धोखा किया है. इसके बाद बोर्ड ने पिछले महीने स्कूल को अलर्ट किया.स्कूल प्रशासन की शिकायत पर वाघोडिया पुलिस ने शुक्रवार को तिवारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (विश्वासघात), 420 (धोखाधड़ी), और 170 (एक लोक सेवक का प्रतिरूपण) के तहत मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement

Related posts

तेजस्वी की प्याज की माला बिगाडेंगे बिहार के राजनीतिक समीकरण

News Times 7

भाजपा और समाजवादी पार्टी पर जम कर बरसी मायावती ,कहा -विदेश भाग सकते हैं अखिलेश पर जानिये क्यों ?

News Times 7

बकस्वाहा के जंगल में मिला देश का सबसे बड़ा हीरा का भंडार

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़