News Times 7
Other

शादी की पहली रात पर ही सेज पर दूल्हा-दुल्हन को एक साथ आया हार्ट अटैक, दोनों की मौत, एक ही चिता पर अंतिम संस्कार

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां गुरुवार को नवविवाहित जोड़े को उनकी शादी के अगले दिन सुबह मृत पाया गया. शादी की पहली ही रात को दूल्हा और दुल्हन दोनों की एक साथ हार्ट अटैक से मौत हो गई. दोनों के शव सुहागरात की सेज पर पड़े मिले. इस हैरान कर देने वाली घटना ने नव दंपति के घर शहनाई की गूंज को अचानक मातमी धुन में बदल दिया. दोनों का अंतिम संस्कार एक ही चिता पर किया गया.

जानकारी के मुताबिक, 22 साल के प्रताप यादव ने 30 मई को 20 साल की पुष्पा से शादी की थी. बारात बुधवार शाम को दूल्हे के घर लौट आई. कैसरगंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह के हवाले से हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि दंपति बुधवार रात शादी समारोह के दो दिनों के बाद सोने चले गए. वह सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो दूल्हे के परिवार के लोगों ने कमरे में प्रवेश किया और वहां को दृश्य देखकर चौंक गए. बताया गया कि सुहागरात की सजी हुई सेज पर दोनों नवविवाहित मृत अवस्था में पड़े हुए थे.

शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान
इंस्पेक्टर ने कहा, ‘कमरे में जबरन प्रवेश करने या दंपति के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे, जो उनकी मौत में कोई अपराध की ओर इशारा करते हों, लेकिन उसी समय दिल का दौरा पड़ने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के निष्कर्षों ने कुछ आशंकाएं पैदा की हैं.’ उन्होंने कहा कि फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम मौत के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए कमरे और परिस्थितियों की जांच कर रही है.

Advertisement

दोनों शवों का विसरा सुरक्षित
बहराइच के एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों पति-पत्नी को एक ही समय में दिल का दौरा पड़ा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल को पहले से कार्डियक इश्यूज नहीं हुआ था. वर्मा ने यह भी कहा कि दंपति की मौत के पीछे के रहस्य को सुलझाने के लिए दोनों शवों का विसरा लखनऊ में राज्य फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला में आगे की जांच के लिए सुरक्षित रखा गया है.

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से केजरीवाल की मांग , सरकार सुंदरलाल बहुगुणा को भारत रत्न से करे सम्मानित

News Times 7

BJP के सुधांशु त्रिवेदी निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए

News Times 7

सरकार मे रहे जदयू विधायक अचमित ऋषिदेव की पत्नी को वेटिंलेटर नही मिल पाने के कारण हुआ निधन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़