News Times 7
खेलटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

सचिन तेंदुलकर तक आई पहलवानों के धरने की आंच, जानिए कैसे?

नई दिल्ली. देश के पहलवानों द्वारा कुश्ती संघ के अध्यक्ष रहे बृजभूषण सिंह पर यौन शोषण के आरोपों में गिरफ्तारी की मांग लगातार हो रही है. इसको लेकर कई प्रदर्शन किए गए और जंतर मंतर से बल पूर्वक उनको हटा दिया गया. 28 मई को पुलिस ने सभी पहलवानों के विरोध प्रदर्शन को खत्म किया. इसके जवाब में साक्षी मलिक, विनेश फौगाट समेत सभी पहलवानों ने अपने अपने मेडल गंगा में बहाने के लिए हरिद्वार का रुख किया. यहां किसान नेता नरेश टिकैत ने उनको रोका और वापस लेकर आए.

पहलवानों द्वारा कुश्ती संघ के अध्यक्ष रहे बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन की आंच महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के घर तक पहुंच गई है. पहलवानों के विरोध प्रदर्शन के खत्म किए जाने के तरीके पर मंगलवार को पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने ट्वीटर कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. सचिन तेंदुलकर ने अब तक इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और इसको लेकर कांग्रेस की तरफ से विरोध जताया गया है.

यूथ कांग्रेस का तरफ से बुधवार को सचिन तेंदुलकर के बंगले के बाहर विरोध जताते हुए एक पोस्टर लगाया गया. पहलवानों के मामले पर महान बल्लेबाज सचिन की चुप्पी पर पार्टी की तरफ से सवाल उठाया गया है. पोस्टर में पहलवानों का समर्थन नहीं करने की वजह से नाराजगी जताई गई है. सचिन के बंगले के बाहर पार्टी की तरफ से लगाए गए पोस्टर को लेकर मुंबई पुलिस एकदम से एक्शन लिया और उसे तुरंत ही हटाया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

सीएम भूपेंद्र पटेल ने बड़ी संख्‍या में पिंजरे और ट्रंक्युलाइजर गन खरीदने की दी मंजूरी

News Times 7

किसान आदोंलन -तारिख पे तारिख पर नही बन रही बात, फिर अगले तारिख का इंतजार

News Times 7

कम दूरी की ट्रेनों का किराया बढ़ा , शॉर्ट डिस्टेंस ट्रेन में गैर जरूरी भीड़ बढ़ने से रोकने के लिए किराये में बढ़ोतरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़