News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की रेस के बीच में सोनिया गांधी की ओर से डीके शिवकुमार को मिला आश्वासन, कि उनके साथ होगा न्याय

नई दिल्ली : कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया (Siddaramaiah) को सीएम बनाए जाने पर पार्टी की तरफ से मुहर लगा दी गई है. वहीं, मुख्‍यमंत्री बनाए जाने की आस लगाए बैठे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shiva Kumar) को भी महत्‍वपूर्ण प्रभार दिए जाने की संभावना है. हालांकि उन्हें ‘बलिदान’ और ‘वफादारी’ का ईनाम भी दिए जाने की प्रबल संभावनाएं हैं, क्‍योंकि कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) की तरफ से उन्‍हें इसका आश्‍वासन दिया गया

सूत्रों के हवाले से कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की रेस के बीच में सोनिया गांधी की ओर से डीके शिवकुमार को आश्‍वासन दिया गया कि उनके साथ न्याय किया जाएगा. उनका बलिदान और वफादारी बेकार नहीं जाएगी.

दरअसल, बुधवार को डीके शिवकुमार भी पार्टी के आला पदाधिकारियों से मिलने के लिए 10 जनपथ पहुंचे हुए हैं. यहां उनकी मुलाकात सोनिया गांधी और राहुल गांधी से चल रही है. माना जा रहा है कि उन्‍हें क्‍या पदभार दिया जाए, इसको लेकर मंत्रणा चल रही है.

Advertisement

इससे पहले कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री चुनने के लिए कांग्रेस में मंगलवार को भी गहन मंथन जारी रहा और पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पहले राहुल गांधी के साथ चर्चा की तथा फिर पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे दोनों नेताओं सिद्धरमैया और डीके शिवकुमार से मुलाकात की थी.

खड़गे ने सोमवार को भी पार्टी के तीनों पर्यवेक्षकों और वरिष्ठ नेताओं के साथ विस्तृत चर्चा की थी. पर्यवेक्षकों ने नवनिर्वाचित विधायकों की राय के आधार पर उन्हें अपनी रिपोर्ट भी सौंपी थी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

खुद की शादी में 3 घंटे लेट पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा, 5 साल डेट के बाद की थी शादी :

News Times 7

किसान आंदोलन में आज हो सकता है उग्र प्रदर्शन , तमाम बड़े हाईवे बंद करने की तैयारी

News Times 7

दिल्ली हिंसा मे दिल्ली सरकार और गृहमंञालय द्वारा उमर खालिद पर मुकदमा चलाने की मंजूरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़