News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद केजरीवाल करेंगे दिल्ली में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए इसे लोकतंत्र की जीत बताया है. साथ ही केजरीवाल ने कहा कि आने वाले दिनों में दिल्ली में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल देखने को मिलेगा. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को सर्वसम्मति से फैसला सुनाते हुए कहा कि सेवाओं के संबंध में दिल्ली सरकार के पास विधायी तथा शासकीय शक्तियां हैं.

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि जैसे ही हमारी सरकार बनी पीएम ने केंद्र सरकार से एक आदेश पारित कराया कि दिल्ली में काम करने वाले सभी अधिकारियों के ट्रांसफर और नौकरी से संबंधित सभी फैसले दिल्ली सरकार के पास नहीं रहेंगे. यानी अगर कोई रिश्वत ले रहा है तो हम उन्हें निलंबित भी नहीं कर सकते. इस आदेश का इस्तेमाल करके दिल्ली में कामों को जबरदस्ती रोका गया.

आज सुप्रीम कोर्ट का जो आदेश आया है वो दिल्ली की जनता के सहयोग का नतीजा है. अब हमें दिल्ली के लोगों को रिस्पॉन्सिव प्रशासन देना है. अगले कुछ दिनों में दिल्ली में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल होगा. कुछ अधिकारी ऐसे हैं जिन्होंने पिछले डेढ़ साल में जनता के काम रोके, ऐसे कर्मचारियों को चिह्नित किया जाएगा और उन्हें अपने कर्मों का फल भुगतना पड़ेगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

3 विकेट से अस्ट्रेलिया को हरा भारत ने रचा इतिहास

News Times 7

भाजपा नेता के ट्वीट ने मचायी सनसनी दी जानकारी,कांगेस के एक बडे़ नेता राहुल गांधी के करीबी भाजपा मे होंगे शामिल

News Times 7

सभी विपक्षियों दलों को ममता का संदेश ,लोकतंत्र बचाने के लिए मिलकर लड़ने का वक्त आ गया

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़