News Times 7
कोरोनाटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

भारत में कोरोना की रफ्तार ने फिर लोगों को डराया, बीते 24 घंटे में आए 10 हजार से अधिक नए कोविड केस, 1 दिन में 30 फीसदी उछाल

नई दिल्ली: दिल्ली-महाराष्ट्र जैसे राज्यों में खतरे की घंटी बजा चुके खतरनाक कोरोना वायरस ने एक बार फिर से डरा दिया है. भारत में आज कोरोना वायरस ने लंबी छलांग लगाई है. देश में एक दिन में कोरोना वायरस के 10 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं, जिससे लोगों की टेंशन बढ़ गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस के 10,158 नए केस सामने आए हैं, जो बीते दिनों यानी बुधवार की तुलना में यह 30 फीसदी अधिक केस है. पॉजिटिविटी दर में भी उछाल देखी गई है और यह अभी 4.42 फीसदी पर है.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के लेटेस्ट डेटा के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 10,158 नए केस मिलने से देश में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 44,998, हो गई है. जबकि देश में अब तक कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 4,42,10,127 पार हो चुकी है. बुधवार को देश में 7,830 नए कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए थे.

सरकारी सूत्रों का कहना है कि भारत में कोविड लगातार बढ़ रहा है और अगले 10-12 दिनों तक मामले बढ़ेंगे. हालांकि, उसके बाद संक्रमण कम हो जाएगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शराबबंदी कानून वापस लीजिए, बिहार के पूर्व सीएम मांझी ने कहा- इसे प्रतिष्‍ठा का विषय मत बनाइए

News Times 7

फिल्मी स्टाइल में हुई उत्तर बिहार के नामचीन ठेकेदार की हत्या, शरीर में 19 और गाड़ी पर मारी 28 गोलियां

News Times 7

आज भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को लगाईं फटकार कहा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़