News Times 7
Other

मां के दूध पिलाते वक्त मासूम की हुई मौत, परिवार के डर से शव को फेंका पानी की टंकी में

कौशांबी. यूपी के कौशांबी में घर के छत पर रखी पानी की टंकी में मिली डेढ़ माह की बच्ची के शव का पुलिस ने खुलासा कर दिया. एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि दुधमुंही बच्ची की मां जब उसे दूध पिला रही थी, तब दूध श्वास नली में चला गया. बच्ची के बेसुध होने पर मां ने उसे हाथ से थपथपा दिया, जिससे बच्ची कोमा में चली गई थी. परिवार वालों के भय के चलते आरोपी मां ने बच्ची के शव को घर की पानी की टंकी में डाल दिया और अपहरण की झूठी कहानी रची थी.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी मां ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसके खिलाफ लिखापढ़ी कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना पिपरी थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की है, जहां मंगलवार की भोर में पुलिस को सूचना मिली कि डेढ़ माह की बच्ची का अपरहण हो गया है. एक्शन में आई पुलिस झूठी कहानी में उलझ गई. इसके बाद मासूम का शव पानी की टंकी से बरामद हुआ. जिसके बाद जब पुलिस ने मां से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और उसने सच बयां कर दिया. आरोपी मां ने बताया कि दूध पिलाते समय दूध श्वास नली में जाने से मौत हो गई. जिसके बाद परिवार के डर से उसने शव को टंकी में छिपा दिया.

IVF से बनी थी मां
दरअसल, पिपरी थाना क्षेत्र निवासी सविता की शादी 12 साल पहले सराय अकीला थाना क्षेत्र निवासी अविनाश से हुई थी. शादी के 12 साल बाद भी संतान का सुख न मिलने पर दोनों ने IVF का सहारा लिया. प्रयागराज के एक अस्पताल में 15 लाख खर्च करने के बाद सविता मां बनी. इसके बाद सविता अपने मायके चली आई और पति काम के लिए दिल्ली चला गया. बताया जा रहा है कि मंगलवार को सविता अपने डेढ़ माह की बच्ची को दूध पीला रही थी. दूध श्वास नली में जाने से उसकी मौत हो गई. ससुराल वालों के डर से उसने शव को टंकी में छिपा दिया और अपहरण की झूठी कहानी रच डाली.

Advertisement
Advertisement

Related posts

NR TEST 2

Admin

बढ़ती महंगाई को लेकर ममता बनर्जी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना कहा – ’11 दिन में 13 बार तेल की कीमत बढ़ी, ये यूपी चुनाव का रिटर्न गिफ्ट’

News Times 7

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा -देश में न्यूज पोर्टल के लिए भी कानून आएगा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़