News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की मिली धमकी

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है. इसकी सूचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां यहां अलर्ट मोड पर आ गई हैं. नेपाल से शालिग्राम पत्थर उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचने पर जहां पूरा देश उत्साहित है, प्रसन्नचित है. वहीं, रामजन्म भूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने के बाद शासन-प्रशासन हरकत में आ गया है.

जनकपुर से देव शिला लेकर बुधवार की देर रात यात्रा अयोध्या पहुंची थी. गुरुवार सुबह विधि पूर्वक इसका पूजन-अर्चन किया गया. प्रदेश और देश में इसकी खुशियां मनाई जा रही हैं.

पुलिस को सूचना देने वाले मनोज कुमार बताते हैं कि वो इस समय प्रयागराज में कल्पवास कर रहे हैं. उनका निवास राम जन्मभूमि से सटे रामलला सदन मंदिर में है. मनोज ने बताया कि सुबह लगभग 5:30 बजे उन्हें एक फोन आता है जिसमें फोन करने वाला शख्स कहता है कि सुबह 10 बजे तक राम जन्मभूमि को बम से उड़ा देगा. इसके बाद मनोज कुमार ने थाने को इसकी सूचना दी.पुलिस को जैसे ही राम जन्मभूमि को उड़ाने की सूचना मिली वो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई. जिस नंबर से फोन आया था उसकी जांच-पड़ताल की जा रही है. वो इस पर कुछ भी बोलने से बच रही है. इसके अलावा, खुफिया विभाग भी धमकी मिलने के बाद अलर्ट मोड में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

पतंजलि को दान देने पर मिलेगी टैक्स में छूट, नोटिफिकेशन जारी

News Times 7

एक दिन की मुख्यमंत्री उत्तराखंड की सृष्टि गोस्वामी को बनाया गया

News Times 7

प्रधानमंत्री की राष्ट्र के नाम संदेश ने लोगो को उबाया, डिस्लाइक बढे, बेइज्जती से डरी भाजपा आकडे छुपायें

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़
%d bloggers like this: