News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार के बक्सर जिले में बड़े सेक्स रैकेट का भड़ाफोड़, 20 ज्यादा से युवक,युवतीआपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार

बक्सर – जिला मुख्यालय में स्थित होटलों की पुलिस ने बुधवार को सघन तलाशी ली। शराब को लेकर चलाए जा रहे हैं इस विशेष अभियान के दौरान स्टेशन रोड के कुछ होटलों में आपत्तिजनक अवस्था में युवक-युवतियों को देखा गया। पुलिस के अधिकारियों ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारियों को दी। मौके पर सदर डीएसपी गोरख राम और बाद में एसडीएम धीरेंद्र कुमार मिश्रा भी पहुंचे।

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि विभिन्न होटलों में सेक्स रैकेट चल रहा है सूचना के आलोक में एक टीम का गठन किया गया और छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान होटल अनीता, होटल पैराडाइज तथा माँ वैष्णवी होटल में छापेमारी की गई जिसके अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियों को पकड़ा गया. साथ ही वहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है कि यहां सेक्स रैकेट चल रहा था. फिलहाल सभी से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी दल में मुख्यालय डीएसपी इम्तियाज अहमद अनुमंडल पुलिस का अधिकारी गोरख राम नगर तथा महिला एवं अनुसूचित जाति जनजाति थाना की पुलिस मौजूद थे.

 

सूचना के अनुसार पूछताछ के लिए युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है। इनकी संख्या लगभग दो दर्जन बताई जा रही है। सभी को फिलहाल महिला थाना और नगर थाने की संयुक्त टीम द्वारा पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया है। इस मामले में पुलिस आगे क्या कार्रवाई करती है या कुछ समय बाद पता चलेगा। फिलहाल होटलों के बुकिंग रजिस्टर एवं उनके प्रबंधकों को भी हिरासत में रखा गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

10 सितंबर को वायुसेना में औपचारिक तौर पर शामिल हो सकते हैं राफेल जेट

News Times 7

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर हॉकरों ने किया नाबालिग से गैंगरेप

News Times 7

नवजोत स‍िंह सिद्धू की पत्‍नी ने क‍िया दावा, 1 अप्रैल को होगी र‍िहाई!

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़