News Times 7
क्राइमटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार के छपरा के बाद अब सीवान में भी जहरीली शराब से हुई 5 लोगों की मौत

सीवान. बिहार के छपरा में जहरीली शराब से लगातार हो रही मौतों के बाद अब सीवान में भी लोगों की संदिग्ध मौत होने लगी है. सीवान में दो दिन के अंदर संदिग्ध परिस्थिती में पांच लोगों की मौत हो चुकी है, यहां भी मौत की वजह जहरीली शराब ही बताई जा रही है. पांच लोगों की मौत से सीवान में भी हाहाकार मच गया है. पांच लोगों की मौत में एक चैकीदार भी शामिल है. कुछ मृतकों के परिजन जहरीली शराब पीने से मौत की बात कह रहे हैं. जिला प्रशासन ने अपनी देखरेख में एक शख्स शंभु यादव का पोस्टमार्टम करवाया जबकि दो लोगों का दाह संस्कार परिजनों द्वारा कर दिया गया, वहीं दो अन्य का शव गांव में है

पांच की मौत के बाद लोग आक्रोशित हो गए और सीवान- छपरा मुख्य मार्ग पर भगवानपुर के पास सड़क जाम कर बवाल मचाया. स्थानीय पुलिस पर शराब माफिया से मिलीभगत से शराब बेचने का आरोप लगाया. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया वहीं गांव में पहुंच प्रशासनिक महकमा जांच में जुट गया है. पूरा मामला सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र स्थित ब्रह्मस्थान गांव का है जहां विगत दो दिनों में संदिग्ध परिस्थिति में 5 लोगों की मौत हो गई है. कुछ लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में जहरीली शराब पीने से मौत की बात कही जा रही है.

मृतकों की पहचान ब्रह्मस्थान गांव के वार्ड 14 निवासी बलिराम यादव के पुत्र शम्भू यादव, चौकीदार अवध मांझी, फुलेना मांझी के पुत्र अमीर मांझी, स्व. धुरी राय के पुत्र महेश राय और रामायोध्या पंडित के पुत्र राजिंदर पंडित के रूप में हुई हैं. मृतक के साथ आये परिजन ने बताया कि बेहतर इलाज के लिए अमीर मांझी और चौकीदार अवध मांझी को परिजनों ने गोरखपुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां गोरखपुर में इलाज़ के क्रम में मौत हो गयी हैं. 5 लोगों की मौत में राजिंदर पंडित और महेश राय का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा के थपड़बाज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भाजपा विधायक और पुलिस को कहा बंधुआ मजदूर

News Times 7

2 -3 दिनों में होगा मोदी मंत्रिमंडल का बड़ा विस्तार ,सिंधिया, वरुण गाँधी ,अनुप्रिया सहित कई चेहरे होंगे शामिल

News Times 7

Railway Naukri:10वीं और ग्रेजुएट के लिए रेलवे में नौकरी पाने का बेहतरीन अवसर, करें आवेदन

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़