News Times 7
चुनावटॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

PUछात्रसंघ चुनाव में किसका बजेगा डंका,राजद,जाप,ABVP सहित आप भी आजमाएगी किस्मत ?

पटना. 48 मतदान केंद्रों पर वोटिंग के साथ पटना यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव 19 नवंबर को होंगे. चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के साथ ही सभी छात्र काफी उत्सुक दिख रहे हैं. छात्रों का कहना है कि बिना किसी प्रलोभन के वोट करेंगे, वहीं उम्मीदवार तरह तरह से छात्र-छात्राओं को लुभाने में लगे हैं. कॉलेज, हॉस्टल और कैंटीन में ज़ोर शोर से जनसंपर्क अभियान चलाए जा रहे हैं. बिरयानी, पानी पूरी और आइसक्रीम तक खिलाने के इंतज़ाम दिखे हैं. जाप के उम्मीदवार दीपांकर प्रकाश छात्राओं के पैर छूकर वोट मांगते हुए वायरल हो चुके हैं. अब ऐसे में ये देखना काफ़ी रोचक है कि इस बार कैंपस का किंग कौन चुना जाता है.वही इस बार पटना यूनिवर्सिटी में आम आदमी पटना की छात्र इकाई CYSS भी कूद चुकी है देखना यह दिलचस्प होगा की बिहार में छात्र इकाई क्या करिश्मा कर पाती है !

छात्र संघ चुनाव को लेकर पटना यूनिवर्सिटी में गुरुवार दोपहर दो बजे साइन्स कॉलेज में डिबेट का आयोजन किया गया. प्रेसिडेंशियल डिबेट में सभी प्रत्याशियों ने अपनी बातें छात्रों के सामने रखीं. प्रत्याशियों ने छात्रों को अपनी भावी योजनाएं और लक्ष्य बताए. इधर, छात्र संघ चुनाव के मद्देनज़र जीएसडब्ल्यू हॉस्टल में प्रचार करने से सुप्रिंटेंडेंट द्वारा रोके जाने पर छात्रों ने कड़ा विरोध किया. छात्र दल ने वीसी के आवास का घेराव कर विरोध में नारेबाज़ी भी की.कोई पानीपुरी, बिरयानी से वोट मांग रहे तो कोई पैरों पर गिरकर; 19 नवंबर को  होगा चुनाव | Know the profile of all the candidates for the post of  President standing in

तीन साल बाद हो रहे इस चुनाव में हर उम्मीदवार जीत का दावा करते हुए मैदान में ताल ठोक रहा है. हालांकि आपको बता दें कि दिसंबर 2019 मे हुए चुनाव में अध्यक्ष पद पर छात्र जन अधिकार परिषद ने चुनाव जीता था. एबीवीपी का प्रदर्शन ठीक ठाक था.

Advertisement

गौरतलब है कि इस बार अध्यक्ष पद पर छात्र जन अधिकार परिषद के टिकट से दीपांकर प्रकाश, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से प्रगति राज, अध्यक्ष पद पर छात्र जदयू से आनंद मोहन, निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मानषी झा तथा छात्र राजद के साकेत कुमार, अभिलेख कुमार व एनएसयूआई से शाश्वत शेखर मैदान में हैं.

Advertisement

Related posts

फिर हो रहा कर्नाटक मे राजनीति का नाटक येदियुरप्पा ने कहां- पार्टी कहेगी तो कुर्सी छोड़ दूंगा

News Times 7

आईटीआई और डिप्लोमा पास युवाओं के लिए शानदार मौका ,इंडियन ऑयल में ट्रेड अप्रेंटिस वाले आज ही करें आवेदन

News Times 7

बिहार में खुल जाएंगे 15 नवंबर से सभी स्कूल ,सीएम नीतीश ने दिया निर्देश,त्योहारों को लेकर भी कही बाते

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़