News Times 7
टॉप न्यूज़दुर्घटनाबड़ी-खबर

मुख्यमंत्री के गृहजिले नालंदा में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर का गिरा हिस्सा, मजदुर की हुई मौत

नालंदा. बिहार के नालंदा में एक बड़ा हादसा हुआ है. घटना जिले के डेंटल कॉलेज भागन विगहा के पास की है जहां बख्तियारपुर-रजौली एनएच 20 पर निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों का कहना है कि गुणवत्ता सही नहीं होने के कारण इस तरह का हादसा हुआ है. घटना के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इस दौरान एम्बुलेंस से शव को नीचे रखकर मुआवजा देने की मांग की गई.

घटनास्थल पर पहुंचे नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराया. मृतक की पहचान बिहटा के रामनगर निवासी रंजन राम के रूप में की गई है. बता दें कि बख्तियारपुर-रजौली एनएच 20 पर पुल का निर्माण हो रहा है. घटनास्थल पर पहुंचे डीएम ने मामले की जांच करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की भरोसा दिलाया. ग्रामीण अरुण, विकास समेत अन्य लोगों ने बताया कि फ्लाई ओवर का निर्माण जल्दबाजी में किया जा रहा है. बीम में ना तो सही तरीके से सरिया दिया जा रहा है और गुणवत्ता पर कोई ध्यान नही रखा जा रहा है, यही कारण दो महीने के अंदर दूसरी बार फ्लाई ओवर का एक हिस्सा (बीम) टूटकर नीचे गिरा है.

हालांकि पिछली बार कोई हादसा नहीं हुआ था लेकिन इस बार हादसा होने के बाद लोग भयभीत हो गये हैं और इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं. मालूम हो कि बख्तियारपुर-रजौली राजमार्ग के निर्माण पर 1211 करोड़ रुपए खर्च होने हैं.

Advertisement
Advertisement

Related posts

केंद्रीय मंत्री समेत पांच सांसद को फर्जी सर्टिफिकेट पर निर्वाचित होने का जीतन राम मांझी ने लगाया आरोप

News Times 7

भारत के मोस्ट वॉन्टेड खालिस्तानी आतंकी परमजीत पंजवार की लाहौर में गोली मारकर हत्या

News Times 7

स्वास्थ मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के सामने ही स्वास्थ व्यवस्था लाचार, बिना नंबर प्लेट के एम्बुलेंस को बनाया माल ढोने वाली गाड़ी, चौबे जी चुपचाप

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़