News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़स्वस्थ

मामा शिवराज की राज में इलाज के लिए तड़पते मासूम की साँसे माँ की गोग में टूटी

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक बड़ा मामला सामने आया है. जबलुपर के बरगी स्वास्थ्य आरोग्यम केंद्र में मां की गोद मे मासूम बेटे ने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि इलाज के अभाव में पांच वर्षीय लड़के की मौत हुई है. मृतक का नाम  तिनहेटा देवरी निवासी ऋषि ठाकुर है. इलाज के लिए समय पर स्वास्थ्य केंद्र में जिम्मेदार डॉक्टर नहीं पहुंचे, जिसके चलते इलाज शुरू नहीं हो सका और बच्चे की मौत हो गई. हाथ में मासूम बेटे का शव लिए मां का वीडियो भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह से मासूम को इलाज के लिए मां गोद मे लेकर बैठी थी.इलाज के लिए तड़पता रहा मासूम, नहीं पहुंचे डॉक्टर, मां की गोद में बेटे ने  तोड़ा दम - son dies in mother lap in bargi arogyam hospital because doctors  not reach for

परिजनों ने बरगी के अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर पर लगे देर से आने के आरोप लगाए हैं. बारगी अस्पताल में डॉक्टर ड्यूटी पर नहीं होने और जानकारी के बाद भी समय पर नहीं पहुंचने का आरोप मृतक बच्चे के परिजनों ने लगाए हैं. परिजनों का कहना है कि समय पर इलाज मिलने से बच्चे की जान बच सकती थी, लेकिन लापरवाही के चलते बड़ी घटना हुई है. जबलपुर के थाना बरगी के आरोग्यम अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगा है. मां की गोद में मासूम का शव और रोती मां का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.Jabalpur News: जबलुपर के बरगी स्वास्थ्य आरोग्यम केंद्र में मां की गोद में मासूम बेटे ने दम तोड़ दिया. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

डॉक्टर ने अपनी ड्यूटी पूरी की, विवाद बेवजह- डॉ. मिश्रा
दूसरी ओर, इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. क्षेत्रीय संचालक, स्वास्थ्य डॉ, संजय मिश्रा ने कहा कि आरोग्यम केंद्र में डॉ. लोकेश श्रीवास्तव सुबह से ड्यूटी कर रहे थे. बच्चा मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया. वह सेप्टीसीमिया का शिकार था. इस स्थिति से माता-पिता को अवगत कराया गया था. डॉ. की बात से बात से संतुष्ट होकर माता-पिता अस्पताल से वापस गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने माता-पिता को वापस बुलाकर मामले को उलझाया. विवाद जब बढ़ने लगा तो ड्यूटी डॉक्टर ने पोस्टमार्टम की बात कही. लेकिन, परिजन नहीं माने और मामले को तूल दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

फिर से बढे कोरोना के मामले 15 हजार के करीब आकड़ा तो वही एक दिन में हुई 17 लोगों की मौत

News Times 7

महाराणा प्रताप और अकबर के बीच हल्दीघाटी के युद्ध का मैदान फिर चर्चा में

News Times 7

एक रिपोर्ट में खुलासा – फर्जी रिव्यू के जरिए घटिया सामान को नंबर-1 बनाने का चल रहा गोरखधंधा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़