News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़

बिहार आने वाले है गृह अमित शाह ,कार्यकर्ताओ ने तेज की तैयारी

पटना. बिहार में बीजेपी के बड़े नेताओं का दौरा लगातार जारी है. अभी कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आए थे तो अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृह मंत्री अमित शाह बिहार आने वाले है .अमित शाह के बिहार दौरा को लेकर बिहार बीजेपी उत्साहित है और उनके कार्यक्रम की तैयारियों में जुटा हुआ है.

अमित शाह ने आधार कार्ड, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी के लिए एक कॉमन कार्ड का प्रस्ताव रखाबिहार में पहली बार बीजेपी के सभी मोर्चों की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है, जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर है. बताया जा रहा है कि करीब 10 साल के बाद बिहार भाजपा राजधानी पटना में किसी बड़े कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. 30 और 31 जुलाई को होने वाले बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे.

मिशन 2024 की तैयारी में जुटी BJP, अमित शाह और जेपी नड्डा को सौंपी गई ये जिम्मेदारी - BJP mission 2024 amit shah jp nadda on visit electoral states gujarat rajasthan himachal ntc - AajTak750 प्रतिनिधि कार्यक्रम में होंगे शामिल

Advertisement

बीजेपी के सातों मोर्चा युवा, महिला, किसान, पिछड़ा-अतिपिछड़ा, एसी, एसटी और अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यसमिति की बैठक एक साथ होने जा रही है. इसमें देश के सभी राज्यों से सभी संबंधित मोर्चों के प्रतिनिधि शामिल होंगे. इस बैठक में 750 से अधिक प्रतिनिधियों के आने की संभावना है. भारतीय जनता पार्टी के इस वृहद कार्यक्रम को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई है. कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर पचास से अधिक नेताओं को खास जिम्मेदारी दी गई है.

जानें क्या है पूरा कार्यक्रम 
भाजपा के सभी मोर्चों की कार्यसमिति की बैठक पटना के ज्ञान भवन में होगी, जिसका उद्घाटन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे और समापन समारोह में देश के गृह मंत्री अमित शाह शामिल होंगे. 30 जुलाई को कार्यक्रम का उद्घाटन किया जाएगा और 31 जुलाई को कार्यक्रम का समापन होगा. इस साल अमित शाह का यह लगातार दूसरा बिहार दौरा है. 23 अप्रैल को अमित शाह बिहार आए थे और बाबू वीर कुंवर सिंह के विजयोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान एक साथ सबसे अधिक तिरंगा झंडा फहराने का विश्व रिकॉर्ड भी कायम किया गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

निजी बैंकों पर लगा प्रतिबंध सरकार ने हटाया

News Times 7

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों और विधान परिषद के सभी सदस्यों को अपने आवास पर ही किया नजरबंद

News Times 7

गणतंत्र दिवस के मौके पर ट्रैक्टर परेड के घमासान में 86 जवान घायल 22 FIR, एक किसान की मौत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़