News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

केंद्र रच रही है मनीष सिसोदिया को फ़साने की साजिस: CM केजरीवाल

दिल्ली. दिल्ली सरकार की एक्साइज पॉलिसी की सीबीआई जांच करने के आदेश के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि हमने चार महीने पहले ही बोल दिया था कि किसी न किसी छूट्टे केस में फंसाकर वे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को जेल भेजेंगे. सीएम केजरीवाल ने कहा कि जब से मनीष सिसोदिया ने गरीब बच्चों की शिक्षा के लिए सरकारी स्कूलों में विश्वस्तीर व्यवस्था की है तब से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हम भगत सिंह के आदर्श पर चलने वाले लोग हैं. जबकि उनके आदर्श वीर सावरकर हैं. उन्होंने कहा कि वे दिल्ली के विकास को रोकरना चाहते हैं, इसलिए ऐसा कर रहे हैं.

केजरीवाल ने कहा कि मुझे पता है कि मनीष सिसोदिया को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मैं कई महीने पहले से इसके बारे में जानता था. उनकी माने तो देश में अब एक नई व्यवस्था बन गई है. अब वे (केंद्र सरकार) तय करते हैं कि किसे जेल भेजा जाए और फिर एक बना-बनाया मामला पेश किया जाता है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि पूरा मामला झूठा है. मैं सिसोदिया को पिछले 22 सालों से जानता हूं. वह ईमानदार है. जब वे मंत्री बने तो दिल्ली के सरकारी स्कूलों की हालत खस्ता थी. उन्होंने उन्हें उस स्तर तक लाने के लिए दिन-रात काम किया, जहां एक जज का बच्चा और एक रिक्शा चालक का बच्चा एक साथ बैठकर पढ़ाई करते हैं.Manish Sisodia defends Delhi CM Arvind Kejriwal s remarks on new Singapore COVID strain - कोरोना के नए वेरिएंट पर केजरीवाल के बयान के बचाव में उतरे सिसोदिया, बोले- BJP को सिंगापुर में अपनी छवि की चिंता बच्चों की नहीं

Advertisement

इसलिए वे इस तरह के उपायों का सहारा ले रहे हैं
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम जेल से नहीं डरते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि न हम फंदे से डरते हैं. केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने हमारे लोगों के खिलाफ कई मामले बनाए हैं. आप पंजाब में अपनी जीत के बाद से बढ़ रही है. वे हमें राष्ट्रीय स्तर तक बढ़ते हुए नहीं देख सकते हैं. इसलिए वे इस तरह के उपायों का सहारा ले रहे हैं. लेकिन हमें कोई नहीं रोकेगा.

Advertisement

Related posts

Violence in north-east Delhi well-planned and one-sided: Minorities panel

Admin

सूर्य अभियान आदित्‍य एल-1 का काउंटडाउन, 2 सितंबर की सुबह 11.50 बजे श्रीहरिकोटा से भारत के सोलर मिशन को किया जाएगा लॉन्च

News Times 7

बिहार में नई पार्टी बनाने पर बोले प्रशांत किशोर 17हजार लोगो से पहले करूँगा बात पर जानिये क्यों ?

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़