News Times 7
टॉप न्यूज़बड़ी-खबरब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में हुई हत्या पर अयोध्या के संतों में उबाल

अयोध्या. राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर हुई हत्या के मामले में  अयोध्या के संतों ने कठोर प्रतिक्रिया दी है. हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि सनातन धर्म और देवी-देवताओं के खिलाफ किसी ने अभद्र टिप्पणी की और उसके विरोध में अगर किसी ने सोशल मीडिया पर कुछ लिख दिया तो उसकी गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी जाती है. राजू दास ने कहा कि देश संविधान से चलता है, लेकिन मुल्ले और मौलवी मदरसे में मुस्लिम नौजवानों को गुमराह करके भड़काने का काम करते हैं. जिस तरह से सनातन धर्म के खिलाफ मुस्लिम नौजवानों को भड़काकर कट्टरवादी सोच उत्पन्न  किया जाता है, उसी का परिणाम इस तरीके की नृशंस हत्या है. सरकार से निवेदन है कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई हो.

महंत राजू दास ने कहा कि चम्पत राय जिस तरीके का बयान दे रहे हैं उसको कतई  बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। - Global Bharat Newsरामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि बहुत गलत हुआ है. जिसने हत्या की है उसके ऊपर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। नूपुर शर्मा ने कोई गलत बात नहीं कही थी. जो उनके ग्रंथों में लिखा है वही कहा था. टीवी डिबेट में बैठे हुए मियां साहब जब भगवान शिव का अपमान करेंगे तो उसी के जवाब में नूपुर शर्मा टिप्पणी की थी. आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने वालों कि जिस प्रकार से हत्या हुई है, वह बहुत दुख की बात है.

भारत में आम बात
हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि सनातन धर्म और देवी-देवताओं के खिलाफ किसी ने उसका विरोध में लिख दिया तो उसकी हत्या कर देना यह भारत में आम बात हो गई है. मुस्लिम समाज के मुल्ले मौलवी मदरसों में नौजवानों को भड़काने का काम कर रहे हैं. मुस्लिम युवाओं को सनातन धर्म के विरोध में भड़का करके कट्टरवादी सोच उत्पन्न करा रहे हैं. जिसका परिणाम इस तरीके की घटना है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दुकानदार ने बेचा चाइनीज इलेक्ट्रिक सामान तो होगी जेल, 2 लाख का जुर्माना भी, नया नियम लागू

News Times 7

आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे को भारत ने भगाने में की मदद? जानिये इसपर क्या कहा सरकार ने

News Times 7

पेट्रोल डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी का सिलसिला जारी, कई शहरों में पेट्रोल 100 के करीब

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़