News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

ओवैसी ने दी योगी को खुली चुनौती कहा ,अगर हिम्मत है तो टेनी का घर तोड़कर दिखाओ’

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद पंप के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर  एक बार फिर से बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री चीफ जस्टिस बन चुके हैं। वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे। अगर हिम्म्त है तो टेनी का घर तोड़िए, उसपर तो पांच लोगों की हत्या का मामला दर्ज है। सुप्रीम कोर्ट ने भी उसकी जमानत रद्द कर दी है। ओवैसी ने कहा, अजय टेनी को कुछ नहीं किया गया। अजय का घर है तो नहीं तोड़ा जाएगा, अगर फातिमा का घर है तो तोड़ा जाएगा। उन्होंने आगे कहा, यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है। वो फैसला करेगा कि किसका घर तोड़ना है। आप एक समुदाय के घरों पर बुलडोजर चलाकर, देश के संविधान को कमजोर कर रहे हैं। अदालत को ताला लगा दो। जजों को कह दो कि अदालत न आएं।

ओवैसी के चैलेंज को CM योगी ने किया स्वीकार, यूपी चुनाव को लेकर कर दिया ये  बड़ा दावा, cm yogi accepting the challenge of asaduddin owaisi
पीएम मोदी अदालत में ताला लगा दें: ओवैसी
वहीं इससे पहले 13 जून को भी गुजरात के कच्छ में रैली के दौरान ओवैसी ने कहा था कि पीएम मोदी से अपील है कि अदालतों में ताला लगा दिया जाए। जब सीएम तय करेंगे कि मुजरिम कौन है तो कोर्ट की क्या जरूरत? उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, आपने भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया है।

Akbaruddin Owaisi open challenge CM Yogi if you have courage kill me | छोटे  ओवैसी की यूपी के सीएम योगी को खुली चुनौती, हिम्मत है तो सिर काटकर दिखाओ |  Patrika News
जमींदोज हुआ आरोपी जावेद का घर 
जुमे की नमाज के बाद हिंसा फैलाने के आरोपी मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप का घर पीडीए ने रविवार को जमींदोज कर दिया। पीडीए की कार्रवाई में जावेद का आलीशान घर देखते ही देखते खंडहर में तब्दील हो गया। इस दौरान बड़ी संख्या में फोर्स तैनात रही। सुबह से ही फोर्स जुटनी शुरू हो गई थी। भारी फोर्स के कारण मुहल्ले के लोग विरोध की हिम्मत नहीं जुटा सके। अधिकारियों की माने तो घर गिराने के लिए तीन दर्जन से अधिक लोगों के मकान को चिन्हित किया गया है। इनके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है। जावेद के घर से कई कारतूस और असलहे भी बरामद हुऐ हैं। 12 बोर का तमंचा और कुछ अन्य असलहे बरामद हुए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्रीलंका के नए PM बने दिनेश गुणवर्धने

News Times 7

कोवैक्सिन को बनाने में किया गया गाय के बछड़े के सीरम का इस्तेमाल, कांग्रेस नेता ने शेयर किया RTI का जवाब

News Times 7

महंगाई से जूझ रहे उपभोक्ताओं पर बढ़ जाएगा बोझ ,1 अप्रैल से टीवी, एसी, फ्रिज और स्मार्टफोन दूध महंगे हो जाएंगे

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़