News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़

असाध्य सहित गम्भीर बीमारियों के इलाज के लिए विख्यात बिहार के मशहूर चिकित्सक डॉ बी भट्टाचार्या का निधन

बिहार के मशहूर होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ बी भट्टाचार्या का निधन हो गया है. रविवार को उन्होंने पटना में पटेल नगर स्थित आवास पर अंतिम सांस ली. बी भट्टाचार्या का 97 साल की उम्र में निधन हुआ है. वो बिहार के मशहूर चिकित्सक थे और असाध्य सहित गम्भीर बीमारियों के इलाज के लिए विख्यात थे.

बिहार के मशहूर होम्योपैथ डॉक्टर बी भट्टाचार्या का 97 साल की उम्र में निधन - famous homeopath doctor of bihar b bhattacharya passes away at patna bramk – News18 हिंदीशारीरिक अस्वस्थता के कारण वो  पिछले 2 साल से मरीजों का इलाज नहीं कर रहे थे. होमियोपैथी के विशेषज्ञ डॉक्टर बी भट्टाचार्य के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और इसे चिकित्सा जगत के लिए अपूरणीय क्षति बताया है.

सीएम नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि डॉ बी भट्टाचार्य होम्योपैथी के प्रसिद्ध डॉक्टर थे. वो सरल स्वभाव के थे साथ ही मरीजों के साथ उनका आत्मीय संबंध रहता था. उन्हें होम्योपैथ चिकित्सा का चरक भी माना जाता था. उनके निधन से चिकित्सा जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख की इस घड़ी में डॉक्टर भट्टाचार्य के परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

माता सीता के धाम जनकपुर तक जल्‍द दौड़ेगी ट्रेन ,इंडो-नेपाल रेल प्रोजेक्‍ट का काम लगभग पूरा

News Times 7

शिवसेना- राहुल का अपमान लोकतंत्र के ‘गैंगरेप’ होने जैसे लक्षण

News Times 7

जानिये किन-किन फ़िल्मी सितारों ने इस साल गुपचुप रचाई शादी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़