News Times 7
टॉप न्यूज़ब्रे़किंग न्यूज़राजनीति

महागठबंधन में फिर से शामिल हो सकते है मुकेश सहनी

एनडीए के पुराने साथी और विकाशशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी अब महागठबंधन में शामिल हो सकते है , हालांकि, इसके लिए राजद की ओर से हरी झंडी मिलेगी तभी उनकी एंट्री हो सकती है. ऐसे में लालू यादव के करीबी आरजेडी नेता भोला यादव का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी बिना शर्त अगर अपनी बात रखेंगे तो उस पर विचार होगा. बता दें कि मुकेश सहनी ने कई मौके पर खुलकर लालू यादव की तारीफ की है. वे लालू की विचारधारा की भी कई बार सराहना भी कर चुके हैं.

मुकेश सहनी के वापस महागठबंधन में शामिल होने की संभावना व मुकेश सहनी की विचारधारा वाली बात पर भोला यादव ने कहा यह सभी चीज विचारणीय है जिस पर हमारे नेता निर्णय लेंगे. लेकिन अगर बिना शर्त मुकेश सहनी अपनी बात रखेंगे तो उस पर हमारे नेता जरूर विचार करेंगे. भोला यादव ने कहा कंडीशन में बात करना उचित नहीं, इसलिए बिना कंडीशन अगर आते हैं तो उस पर विचार होगा.

भोला यादव द्वारा शर्त नहीं थोपने की बात व विचारधारा एक होने की बात पर वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि जब विचारधारा एक है तो एक होने की क्या आवश्यकता है ? जब विचार मिलता है, तो एक हैं ! मुकेश सहनी ने कहा कि हम हमेशा लालू जी को मानते रहे हैं और मानते रहेंगे. मुकेश सहनी ने कहा कि जहां तक राजनीति की बात है तो समय के हिसाब से देखा जाएगा. सत्ता में रहना हमारी जरूरत नहीं है. 2024 में तेजस्वी के साथ आने के सवाल पर मुकेश सहनी ने कहाअभी हम भी अभी अपनी पार्टी के साथ हैं जब मैदान में लड़ने का समय आएगा तो देखा जाएगा.

Advertisement

महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं 'सन ऑफ मल्लाह' मुकेश सहनीराजद के प्रस्ताव पर वीआइपी ने राजद का धन्यवाद देते हुए कहा है कि मुकेश सहनी उसी के साथ गठबंधन या भविष्य की राजनीति के बारे में सोच सकते हैं, जो निषाद समाज के बारे में सोचे. वहीं, पटना में पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बोचहां चुनाव नतीजों के बाद आज सबको इस बात का अंदाजा हो गया है कि हमारे नेता के साथ उनका समाज किस मजबूती के साथ खड़ा है.

Advertisement

Related posts

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अखिलेश और राजभर का हुआ गठबंधन ,राजभर बोले- भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए साथ आए

News Times 7

Trump hails rival Joe Biden’s ‘incredible comeback’ after Super Tuesday polls

Admin

उत्तरप्रदेश के सियासी रण में सीटों के बंटवारे के लिए अखिलेश यादव के घर पहुंचे जयंत चौधरी आज हो सकती है घोषणा

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़