News Times 7
ब्रे़किंग न्यूज़

बिहार में द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री होते ही सियासत शुरू, राबड़ी बोलीं- गुजरात के गोधरा कांड पर भी बने फिल्म

पटना।बिहार में बीजेपी विधायकों की मांग के बाद फिल्म द कश्मीर फाइल्स ( The Kashmir Files) को टैक्स फ्री करने के ऐलान के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की पत्नी राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने गुरुवार को इस पर प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि फिल्म फ्री को टैक्स फ्री करने से क्या होगा। यहां युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि गुजरात के गोधरा कांड (Godhra incident) पर फिल्म बननी चाहिए।

गोधरा कांड पर बने फिल्म

गुरुवार को विधान परिषद की कार्रवाई में भाग लेनी पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने परिसर में पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान कहा कि गुजरात (Gujrat) के गोधरा कांड पर भी फिल्म बननी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि सरकार पांच किलो गेहूं और चावल बांट कर सरकार वाहवाही लूट रही है। लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं मिल पा रहा है। इससे आज के युवाओं की जिंदगी खराब हो रही है।

Advertisement

लालू परिवार नहीं मना रहा होली

राबड़ी देवी ने होली के मौके पर बिहारवासियों को इसकी शुभकामानाएं दीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरा बिहार मेरा परिवार है। सभी लोग अच्छे से होली मनाएं और प्रेम और सौहार्द बनाए रखें। पत्रकारों ने जब राबड़ी देवी से पूछा कि वे इस बार होली कैसे मना रही हैं तो उन्होंने कहा कि हमलोग इस बार होली का पर्व नहीं मना रहे हैं।

गौरतलब है कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बिहार में टैक्स फ्री करनी मांग लगातार बीजेपी विधायकों के द्वारा की जा रही थी। बुधवार को विधान परिषद में एमएलसी संजय मयूख ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी जिसके बाद डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा करने की बात कही थी।डिप्टी सीएम ने इससे संबंधित ट्वीट भी किया था।

Advertisement
Advertisement

Related posts

जानिए कौन है ‘सरफरोशी की तमन्ना’गीत के लेखक…ज्यादातर लोग नहीं जानते असली लेखक का नाम

News Times 7

उत्तराखंड में 350 गाड़ियों के काफिले के साथ 300 यूनिट मुफ्त बिजली के गारंटी कार्ड को घर -घर पहुंचाने की तैयारी में आप कार्यकर्ता

News Times 7

मिनटों में हुआ वायरल रानू मंडल का गाया हुआ छठ पूजा का गीत

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़