News Times 7
देश /विदेश

सत्ता परिवर्तन होते ही एक्शन मोड में दिखे ‘आप’ विधायक बग्गा

लुधियाना : विधानसभा उत्तरी में 30 वर्ष के बाद हुए सत्ता परिवर्तन के बाद सत्तासीन हुए ‘आप’ के विधायक चौधरी मदन लाल बग्गा ने शनिवार को सत्ता के पहले ही दिन सरकारी अधिकारियो की फौज के साथ पैदल सड़रों पर उतर कर गंदे नाले की सफाई व्यवस्था सुधार कर नाले के आसपास ग्रीन बैल्ट बनाने के कड़े निर्देश दिए। वहीं हैबोवाल के स्थित जस्सियां रोड, हैबोवाल मुख्य सड़क सहित अन्य सड़कों का निरीक्षण कर इस्तेमाल हुई घटियां सामग्री पर नजर रखने के लिए भी कहा। वहीं सड़क निर्माण के दौरान गायब निगम के जे.ई के बारे भी एस.डी.ओ. से जवाब तलब किया।

आम तौर पर जनता की मुश्किलों से दूर भागने वाले नगर निगम अधिकारी भी अब जनता की बात सुनने की बात करते रहे। इस दौरान विधायक बग्गा के सड़कों पर उतरने की भनक लगते ही कांग्रेसी पार्षद राशि अग्रवाल ने भी विधानसभा उतरी की सड़कों पर उतरे बगगा की मौजूदगी में कहा कि काश पंजाब का हर नेता बग्गा की तरह सड़कों पर उतरे तो पंजाब की तस्वीर ही बदल जाएगी। बग्गा ने अपने 10 वर्ष के पार्षद कार्यकाल का जिक्र करते हुए याद दिलाया कि छावनी मोहल्ला से जालंधर बाईपास चौंक तक ग्रीन बैल्ट उनकी उपलब्धियों में शुमार है। नगर निगम से संबधित समस्याओं के अलावा स्थानीय लोगो ने भूरी वाला गुरुद्वारा के आसपास बिजली की तारों की दुर्दशा की तरफ भी विधायक बग्गा का ध्यान आर्कषित किया।

Advertisement
Advertisement

Related posts

धर्म संसद पर बोले RSS चीफ भागवत-हिंदुत्व से इसका कोई लेना-देना नहीं, हिंदू सिर्फ ‘भगवद् गीता’ पर बात करेंगे

News Times 7

Ukraine Crisis: PM मोदी की हाईलेवल बैठक, फंसे भारतीयों को निकालने के लिए यूक्रेन जा सकते हैं सिंधिया समेत कई केंद्रीय मंत्री

News Times 7

Zoom बैठक में 900 कर्मचारियों को निकालने वाले भारतीय मूल के CEO ने दोबारा पदभार संभाला

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़