News Times 7
क्राइम

रतलाम के आलोट में सेंट्रल बैंक के मैनेजर को लोकायुक्त ने 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

आलोट।   रतलाम जिले के आलोट नगर में शुक्रवार की दोपहर स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा के मैनेजर एमएल चौहान को लोकायुक्त पुलिस ने एक किसान से किसान क्रेडिट कार्ड (केसीसी) लोन स्वीकृत करने के नाम पर 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार किसान बालू सिंह पुत्र रामचंद्र निवासी ग्राम भीम से किसान क्रेडिट कार्ड लोन की राशि स्वीकृति करने के लिए बैंक के मैनेजर चौहान ने 15 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी। किसान बालू सिंह का लोन पास भी कर दिया गया था लेकिन जब वह बैंक में रुपये निकलवाने गया, उस समय बैंक मैनेजर चौहान द्वारा उससे रिश्वत की मांग की गई। इसकी शिकायत उसने लोकायुक्त पुलिस एसपी उज्जैन को की थी। एसपी के निर्देश पर टीम ने जांच कर घेराबंदी की। शुक्रवार दोपहर किसान बालू सिंह ने बैंक मैनेजर चौहान को जाकर रुपये दिए, तभी आसपास छुपकर खड़े टीम के सदस्यों ने इशारा मिलते ही मैनेजर चौहान को हिरासत में ले लिया। लोकायुक्त पुलिस ने उससे रिश्वत की राशि जब्त कर ली।

किसान बालू सिंह ने बताया कि केसीसी लोन सिक्योरिटी के पश्चात 15 हजार रुपये की रिश्वत की मांग शाखा प्रबंधक चौहान ने की थी। ऋण भी स्वीकृत कर दिया था। वह रुपये निकालने गया तब बैंक मैनेजर ने 15 हजार रुपये की मांग की थी। शिकायत पर उज्जैन लोकायुक्त के निरीक्षक राजेंद्र वर्मा व बलवीर सिंह यादव टीम के साथ बैंक की घेराबंदी कर योजनाबद्ध तरीके से चौहान को 10 हजार की रिश्वत लेते हैं रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। लोकायुक्त ने बैंक मैनेजर चौहान के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। टीम द्वारा बैंक मैनेजर से पूछताछ कर कागजी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

इंदौर में दिनदहाड़े चाकूबाजी, पुराने विवाद के चलते 11वीं के छात्र की हत्या

News Times 7

झोपड़पट्टी पुनर्वसन योजना में 22000 करोड़ रुपये का घोटाला,ED ने ओमकार ग्रुप के अध्यक्ष और एमडी को किया गिरफ्तार

News Times 7

पुलिसिया करवाई से घबराए गैंगस्टर,दिल्ली में कर रहे है गैंगस्टरों की ऑनलाइन भर्ती

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़