News Times 7
देश /विदेश

यूपी में BJP की प्रचंड जीत का श्रेय मायावती और औवेसी को जाता है इन्हें भारत रत्न देना पड़ेगा, बोले शिवसेना नेता संजय राउत

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत के बाद पूरे देश की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है ऐसे में विपक्ष का एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। बता दें कि  255 सीटों पर भीजपा ने जीत हासिल कर राज्य में सत्ता में शानदार वापसी की है। वहीं, समाजवादी पार्टी ने 111 सीटों पर जीत हासिल की है, जबकि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने 47 सीटों पर जीत हासिल की थी।

वहीं अब इस शानदार रिजल्ट पर शिवसेना नेता संजय राउत का बयान सामने आया है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि BJP ने शानदार जीत हासिल की। उत्तर प्रदेश उनका राज्य था, फिर भी अखिलेश यादव की सीटें तीन गुना बढ़ गई हैं, 42 से 125 से ज्यादा हो गई हैं। मायावती और असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा की जीत में योगदान दिया है, इसलिए उन्हें पद्म विभूषण, भारत रत्न दिया जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा 4 राज्यों में जीती है, हमें परेशान होने की कोई बात नहीं है, हम आपकी खुशी का हिस्सा हैं। उत्तराखंड के सीएम क्यों हारे? गोवा में 2 उपमुख्यमंत्री हारे सबसे अधिक चिंता का विषय पंजाब है, भाजपा जैसी राष्ट्रवादी पार्टी को पंजाब में पूरी तरह खारिज कर दिया गया है।

संजय राउत ने आगेकहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री सभी ने पंजाब में जबरदस्त प्रचार किया। फिर आप पंजाब में क्यों हारे? उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा पहले से आपका था, जो ठीक है। लेकिन, आप उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और शिवसेना की तुलना में पंजाब में अधिक हारे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में सुबह की शुरुआत गर्म मौसम के साथ, वायु गुणवत्ता में हुआ सुधार

News Times 7

Rajasthan: जयपुर में छात्रा को फेल करने की धमकी देकर स्कूल संचालक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

News Times 7

MLC चुनाव से पहले कांग्रेस और RJD में नोंक-झोंक शुरू, तेजस्वी बोले- RJD अपने दम पर लड़ेगी चुनाव

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़