News Times 7
देश /विदेश

मरने से पहले शेन वॉर्न का सामने आई आखिरी तस्वीर, पूर्व खिलाड़ी ने कमेंट कर लिखा- ‘फोटो ने सब कह दिया’

सिडनी:  आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी शेन वॉर्न का शुक्रवार को थाईलैंड के एक रिसाॅर्ट में निधन हो गया था , जिसके बाद उनके फैंस और दोस्त काफी सदमें में है। डाॅक्टरों का कहना है कि शेन वार्न की हार्ट अटैक से मौत हुई है। बता दें कि वॉर्न की उम्र 52 साल थी और उनके जाने से दुनियाभर के क्रिकेट फैंस हैरान हैं। शेन वॉर्न के एक करीबी दोस्‍त ने महान लेग स्पिनर के आखिरी पलों की एक फोटो शेयर की है।

दरअसल, शेन वॉर्न के करीबी दोस्‍त थॉमस हॉल, जो कि द स्‍पोर्टिंग न्‍यूज के सीईओ भी हैं, उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट किया है, जो लेग स्पिनर के निधन के पहले की आखिरी तस्‍वीर मानी जा रही है। इस फोटो में दोनों थाईलैंड में छुट्टियां मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

शेन वॉर्न अपनी इस आखिरी फोटो में मुस्‍कुराते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा कोई संकेत नजर नहीं आ रहा है कि वह किसी तकलीफ में हैं। वहीं शेन वार्न की इस फोटो पर ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेमियन मार्टिन ने कमेंट कर लिखा कि फोटो ने सब कह दिया। आखिरी भोजन और अंत की सच्‍चाई। उम्‍मीद है कि इस घटना के बाद वहां सब ठीक होंगे।
बता दें कि  पुलिस ने सोमवार को पुष्टि की थी कि सूरत थानी अस्‍पताल में किए गए पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया कि वॉर्न की नैसर्गिक कारणों में मृत्‍यु हुई है। शेन वॉर्न ने छुट्टियों पर जाने से पहले दो सप्‍ताह डाइट की थी, जिसके बाद हाल ही में उन्‍होंने सीने में दर्द और पसीने की शिकायत दर्ज की थी।

Advertisement
Advertisement

Related posts

सरकार जल्द सूचित करेगी कि वह वैवाहिक बलात्कार के विरोध में दिए अपने हलफनामे को वापस लेगी या नहीं

News Times 7

लता मंगेशकर के निधन पर राहुल गांधी ने जताया दुख, कहा- उनकी सुरीली आवाज हमेशा दिलों में गूंजती रहेगी

News Times 7

विज के बयान पर केजरीवाल का पलटवार, बोले-एक-दूसरे पर आरोप लगाने से खत्म नहीं होगा कोरोना…मिलकर लड़ना जरूरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़