News Times 7
देश /विदेश

फिल्म पुष्पा का डायलाॅग बोल कुमार विश्वास ने बताईं अरविंद केजरीवाल की दो ‘खासियतें’

पंजाब चुनाव से पहले कवि कुमार विश्वास के आरोपों में घिरे दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर पंजाब में चारों तरफ से सियासत गर्म है। सभी दलों ने पंजाब चुनाव में केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। बता दें कि हाल ही में कुमार विश्वास ने कहा था कि केजरीवाल ने मुझ से कहा था कि वह खालिस्तान के प्रधानमंत्री बनना चाहते है। जिसके बाद अब पंजाब सरकार और मोदी सरकार दोनों ने जांच के आदेश दिए है।

 हालांकि केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया था। जिसके बाद कुमार विश्वास ने  एक इंटरव्यू में केजरीवाल से खालिस्तान पर उनके रुख पर सफाई देने को कहा। कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल की दो खासियतें हैं। पहला विश्वास के साथ झूठ बोलना और दूसरा विक्टिम कार्ड खेलकर यह दिखावा करना कि हर कोई उनके खिलाफ गिरोह बना रहा है। इन दो चालों के साथ, उन्होंने एक बार देश को बेवकूफ बनाया, फिर उन्होंने अपने सहयोगियों को बेवकूफ बनाया।

 कुमार विश्वास ने कहा कि किसी ने आपको आतंकवादी नहीं कहा। आप बस एक जवाब दें: आतंकवादी संगठनों के हमदर्द पिछले चुनाव से पहले आते थे या नहीं। जब मैंने आपत्ति जताई तो मुझे पंजाब की बैठकों से हटा दिया गया। लेकिन फिर मैंने ऐसी एक बैठक को रंगे हाथ पकड़ लिया। बैठक के बाहर हरियाणा का एक द्वारपाल पहरा दे रहा था। और जब मुझे बैठक में उन्हीं लोगों का पता चला, तो मुझे कहा गया कि ‘इसका बड़ा फायदा होगा।

Advertisement

कुमार विश्वास ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि मुझे आतंकी कहा है, सब मेरे पीछे पड़े हैं। ये सब बातें करके वो पंजाब और देश के लोगों को गुमराह ना करें और सच बताएं। मुझे हास्य कवि बताकर चीजों को छुपा नहीं सकते हैं। मैं चुनौती दे रहा हूं कि वो किसी भी मंच पर आकर मुझसे बात कर लें, मैं अपनी बात को साबित कर दूंगा कि उनके देश को बांटने वालों से संबंध थे। अगर आज भी हिम्मत है तो वो कह दें कि मैं खालिस्तान को कभी नहीं बनने दूंगा, मैं इसके खिलाफ हूं।  वहीं अपने इस बयान के एक वीडियो को कुमार विश्वास ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए केजरीवाल पर एक फिल्मी तंज भी कसा जिसमें उन्होंने लिखा ‘फ्लावर समझा क्या’।

  वहीं इससे पहले शुक्रवार को केजरीवाल ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि ये सारे भ्रष्टाचारी मुझे आतंकवादी बोल रहे हैं। मैं दुनिया का पहला आतंकवादी हूँ जो लोगों के लिए स्कूल बनवाता है, अस्पताल बनवाता है, बिजली ठीक करता है। दुनिया का मैं पहला “स्वीट आतंकवादी” हूँ। अंग्रेज भगत सिंह से ख़ौफ़ खाते थे।इसलिए उन्हें आतंकवादी बोलते थे। मैं भगत सिंह का चेला हूं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

LNJP अस्पताल में एक भी कोरोना मरीज नहीं, सत्येंद्र जैन बोले- मार्च 2020 के बाद पहली बार ऐसा हुआ

News Times 7

होली के रंग में भंग डालने वालों से सख्ती से निपटेगी पुलिस, पटना प्रशासन ने कर रखी है पूरी तैयारी

News Times 7

कश्मीर में भारी बर्फबारी से कई फ्लाइटें रद्द…सड़कों पर भी जमी बर्फ, सभी प्रकार की परीक्षाएं भी स्थगित

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़