News Times 7
देश /विदेश

Lalu Yadav ने किया स्पष्ट, कहा- RJD संविधान के अनुरूप होगा अध्यक्ष का चुनाव

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज स्पष्ट किया कि पार्टी संविधान के दायरे में रहकर राजद अध्यक्ष का चुनाव फरवरी में होगा। यादव मंगलवार को दिल्ली से यहां लौटने के बाद बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में पार्टी के नए अध्यक्ष के चयन को लेकर खुलकर कहा कि राजद के संविधान के अनुरूप ही सारी कार्रवाई होगी।

पार्टी के नए अध्यक्ष का चुनाव फरवरी माह में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 10 फरवरी को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है, जिसमें पार्टी के एजेंडे को लेकर चर्चा की जाएगी। राजद अध्यक्ष ने कहा कि गुरुवार को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। बैठक को लेकर तैयारी सारी तैयारियां की जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के संविधान के अनुसार, सारे काम किए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि कल पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान के निकट एक निजी होटल में राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। बैठक में 26 राज्यों के 250 से अधिक प्रतिनिधि भाग लेंगे।

बता दें कि बैठक को लेकर पार्टी की ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। राजधानी पटना के सभी प्रमुख चौक-चौराहों के साथ ही रेलवे स्टेशन और पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा से होकर गुजरने वाले सभी मार्गों को बड़े-बड़े होर्डिंग और बैनर से पाट दिया गया है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कोलकाता नगर निगम चुनाव में भी भाजपा का सूपड़ा साफ़ ,ममता जलवा बरकरार

News Times 7

रूस-यूक्रेन युद्ध से चर्चा में आये ‘चर्नोबिल डिजास्टर’ को समझना है तो देख डालिए ये वेब सीरीज और फिल्म, OTT प्लेटफॉर्म्स पर हैं मौजूद

News Times 7

अमित मालवीय ने कहा- कांग्रेस पंजाब में चुनाव प्रचार के दौरान यूपी, बिहार के लोगों का कर रही है अपमान

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़