News Times 7
देश /विदेश

आतंकवाद का महिमामंडन करने के लिए 3 मामलों में वांछित फहाद शाह : जम्मू-कश्मीर पुलिस

श्रीनगर| जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को कहा कि ऑनलाइन समाचार पत्रिका ‘द कश्मीर वाला’ के संपादक फहाद शाह, आतंकवाद का महिमामंडन करने और फर्जी खबरें फैलाने के लिए तीन मामलों में वांछित था।

“फहद शाह आतंकवाद का महिमामंडन करने, फर्जी खबरें फैलाने और कानून व्यवस्था की स्थिति पैदा करने के लिए आम जनता को उकसाने के तीन मामलों में वांछित है।”

पुलिस ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर देश विरोधी सामग्री अपलोड करने का मामला दर्ज कर शाह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि उसे पता चला है कि कुछ फेसबुक उपयोगकर्ता और पोर्टल जनता के बीच भय पैदा करने के लिए आपराधिक इरादे से तस्वीरें, वीडियो और पोस्ट सहित राष्ट्र विरोधी सामग्री अपलोड कर रहे हैं और इस तरह अपलोड की गई सामग्री जनता को कानून और व्यवस्था को बिगाड़ने के लिए उकसा सकती है। इसमें कहा गया है कि यह भी पता चला है कि ये फेसबुक उपयोगकर्ता ऐसी पोस्ट अपलोड कर रहे हैं जो आतंकवादी गतिविधियों का महिमामंडन करने और कानून लागू करने वाली एजेंसियों की छवि को खराब करने के अलावा देश के खिलाफ दुर्भावना और असंतोष पैदा करने के समान है। शाह पुलिस रिमांड पर हैं और मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रेलवे में आज जो असमंजस के हालात हैं, वे आजाद भारत के इतिहास में पहले कभी नही देखे गए: अधीर रंजन

News Times 7

आचार संहिता के उल्लंघन के लिए कांग्रेस नेताओं हार्दिक पटेल, अजय राय को दिया नोटिस

News Times 7

UP के बाद अब मिशन गुजरात: PM मोदी का अहमदाबाद एयरपोर्ट से BJP मुख्यालय तक रोड शो, स्वागत में जुटी भीड़

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़