News Times 7
टेक

भारत में Oppo Watch Free स्मार्टवॉच को किया लॉन्च

लंबे इंताजर के बाद आखिरकार ओप्पो ने भारत में लेटेस्ट वियरेबल के तौर पर Oppo Watch Free स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है जो ढेर सारे एडवांस फीचर्स से लैस है। 2020 में आई ओप्पो वॉच के बाद ये भारत में कंपनी की दूसरी स्मार्टवॉच है। कंपनी ने आज भारत में इसे ओप्पो रेनो 7 सीरीज स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया है। वॉच 50 मीटर गहरे पानी में भी काम कर सकती है और लगभग 100 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। इसमें एक ई-स्पोर्ट्स मोड भी है जो गेमिंग के दौरान फोन के बजाय वॉच पर सभी नोटिफिकेशन डिलीवर करता है। नई ओप्पो वॉच फ्री 14-दिन की बैटरी लाइफ और दमदार डिस्प्ले के साथ आती है।

कितनी है ओप्पो वॉच फ्री की कीमतभारत में ओप्पो वॉच फ्री स्मार्टवॉच की कीमत 5,999 रुपये है और यह एकमात्र कलर ऑप्शन- क्लासिक ब्लैक में उपलब्ध होगी। इक्छुक खरीदार इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकेंगे। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल सेल डेट की घोषणा नहीं की है।

ओप्पो वॉच फ्री के स्पेक्स और फीचर्स- ओप्पो वॉच फ्री में 280 x 456 रिज़ॉल्यूशन वाला 1.64-इंच AMOLED डिस्प्ले, 100% DCI-P3 कवरेज और 2.5D ग्लास है। स्ट्रैप के साथ वियरेबल का वजन सिर्फ 32.6 है और इसका डाइमेंशन 46.0×29.7×10.6 मिमी है। सिलिकॉन स्ट्रैप की चौड़ाई 19 मिमी है और इसे किसी भी फर्स्ट-पार्टी और थर्ड-पार्टी स्ट्रैप में बदला जा सकता है। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो, वॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड-ऑक्सीजन लेवल के लिए SpO2 सेंसर का सपोर्ट मिलता है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

रिलायंस जियो ने दिल्ली मे दिखाया 5G का जलवा,600Mbps की स्पीड देकर सबको छोड़ा पीछे

News Times 7

बिना इंटरनेट के भी Google की सभी Files का कर सकते हैं इस्तेमाल आ गया नया फीचर

News Times 7

Call of Duty: Warzone जल्द मोबाइल पर मिलेगा गेमिंग का शानदार लुत्फ, जानें डिटेल

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़