News Times 7
देश /विदेश

MP में स्कूल खुलेंगे या नहीं आज सीएम शिवराज लेंगे फैसला, चाइनीज मांझे की बिक्री पर समझाइश: गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा

भोपाल: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल के बैरसिया में हुई गायों की मौत पर कहा कि ये एक निजी गो शाला है। 9 गाय का पीएम करवाया गया है। गृह मंत्री ने कहा कि 6 गाय की मौत बुजुर्ग होने की वजह से हुई है, जबकि 2 गायों की मौत निमोनिया के कारण हुई है। निजी गो शाला का संचालन प्रशासन ने अपने हाथो में ले लिया है। अच्छी गो शालाओं में शिफ्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं।

स्कूल खुलने पर आज सीएम लेंगे फैसला 

मध्य प्रदेश में स्कूल खुलने पर बने सस्पेंस पर गृह मंत्री ने कहा कि आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चर्चा करेंगे। उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।वहीं प्रदेश में हो रही चाइनीज मांझे की बिक्री पर गृह मंत्री ने कहा कि अमेजन और फ्लिपकार्ट कम्पनी से मैं फिर से विनती कर रहा हूं कि चायनिज मांझे की बिक्री पर रोक लगाई गई है। इसके बाद भी अगर रोक नहीं लगती है फिर कार्रवाई होगी।

Advertisement

नियंत्रण में कोरोना की रफ़्तार: गृह मंत्री 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना की मौजूदा स्थिति पर जानकारी साझा की है। गृह मंत्री के मुताबिक आज कोरोना के कुल 8062 नए मामले आए हैं। जबकि10748 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। डॉ. नरोत्तम मिश्रा के बताया कि कोरोना की रफ़्तार अब नियंत्रण में आ रही है। मध्य प्रदेश में वर्तमान में ऐक्टिव केस करीब 60 हजार है। जबकि संक्रमण दर 10 प्रतिशत पर पहुंच गई है, साथ ही संक्रमण दर घटी है। बीते 24 घण्टों में 74 हजार टेस्ट किए गए हैं। 68 नए पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। जबकि 1238 पुलिसकर्मी कुल संक्रमित है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दिल्ली में कार्यालयों को 100 प्रतिशत उपस्थिति के साथ काम करने की अनुमति मिली

News Times 7

नवाब मलिक से ED की पूछताछ पर भड़के संजय राउत, बोले- एक-एक अफसर को एक्सपोज करूंगा

News Times 7

corona: दुबई सहित UAE से मुंबई आने वाले यात्रियों को राहत, अब नहीं रहना होगा 7 दिन आइसोलेट

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़