News Times 7
देश /विदेश

भूपेश बघेल के नेतृत्व में हो रहे विकास के कार्य: चौहान

बिलासपुर। प्रदेश में भूपेश बघेल के नेतृत्व में विकास के कार्य हो रहे है। क्षेत्र की विकास कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। उक्त बातें जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान ने बरद्वार में लीड गोदाम 10 लाख ,भैंसाझार में लीड गोदाम ,पोंडी तथा रानी बछाली में 14 लाख 65 हजार की लागत से पंचायत भवन के लिए भूमिपूजन समारोह में कही।

उन्होंने कहा कि किसान हितैैषी बघेल सरकार पूरे देश में सर्वाधिक 25 सौ रुपये क्विंटल पर किसानों से धान की खरीदी कर रही है। वहीं आने वाले साल में 28 सौ रुपये की दर पर धान की खरीदी की जाएगी। कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष मनोहर सिंह राज ने पंचायत भवन की स्वीकृति के लिए जिपं अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। चौहान ने पोड़ी में लीड गोदाम भवन की तत्काल घोषणा की ।उन्होंने कहा जिस तरह से प्रदेश में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यकाल में गांव गांव में विकास कार्य हो रहे हैं। इससे पूर्व में लोग मांग करते थे परंतु उनकी मांग भी नहीं सुनी जाती थी आज लोगों की समस्याओं को दूर किया जा रहा है। प्रदेश की कल्याणकारी योजनाओं का परिणाम है कि प्रदेश में सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है।

सभा को ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आदित्य दीक्षित ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में सीईओ ललिता भगत , ओएसके बांधे ,पीओ रीना यादव, इंजीनियर रूपाली गुप्ता ,ज्योति कश्यप , रवि परिहार आशीष शर्मा , आनंद जायसवाल , संतोष साहू , जगन्न्ाथ आर्मो व अन्य उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement

Related posts

500 रुपए की रिश्वत विवाद में भिड़ीं नर्सिंग स्टाफ और आशा वर्कर, ताबड़तोड़ थप्पड़ के बीच चप्पलें भी चली- Video Viral

News Times 7

65 प्रतिशत लोग देश में मौजूदा टैक्स स्ट्रक्चर से नाखुश, क्या क्या सीतारमण बजट 2022 में दे सकती हैं राहत !

News Times 7

UP: 2 स्कूली बसों में भीषण टक्कर, सगे भाई-बहनों की मौत, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के हो गए टुकड़े-टुकड़े

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़