News Times 7
देश /विदेश

सागर में सीएम ने बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक ली, शिवराज ने जमकर बजाई बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया

सागर: बीजेपी की बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ समिति की बैठक लेने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे। सीएम शिवराज सिंह, सागर के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र केसली के ग्राम बसा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने बसा गांव में लोगों से जनसंपर्क किया और आदिवासी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को समझा। इसके बाद सीएम ने समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को निर्देश दिए।

बुंदेली गीतों का उठाया लुफ्त 

गांव में जनसंपर्क के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बूथ विस्तारक योजना के तहत बूथ कार्यकर्ता के घर पहुंचकर बूथ समिति की बैठक ली। सीएम शिवराज ने बूथ अध्यक्ष बृजेश मस्कुले के घर पर भोजन किया। भोजन करने के बाद सीएम ने आदिवासी महिलाओं के साथ बुंदेली गीतों का लुफ्त भी उठाया और बुंदेली वाद्य यंत्र नगड़िया जमकर बजाई।

Advertisement

सीएम ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली

मुख्यमंत्री ने गांव में पीएम आवास के हितग्राही के आवास का फीता काटकर शुभारंभ उसका किया और हितग्राहियों से चाय पर चर्चा की।
सीएम शिवराज सिंह ने हितग्राहियों को संबोधित भी किया और सहायता समूह के हितग्राहियों को हित लाभ बांटा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल, मंत्री गोपाल भार्गव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि संगठन ने तय किया कि बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत मुझे गांव बसा आना है। आज बूथ विस्तारक योजना के अंतर्गत हमने कार्यकर्ताओं की बैठक ली है। बूथ समिति पन्ना प्रमुख भी बन गए हैं। उसके साथ हमारे जो नेता और कार्यकर्ता थे, उनके साथ बैठक की है। सीएम महिला स्व सहायता समूह के साथ साथ भजन मंडलियों से भी मिले।

Advertisement
Advertisement

Related posts

75 साल में पहली बार गणतंत्र दिवस परेड 30 मिनट की देरी से होगी शुरू

News Times 7

बिहार से ट्रांसजेंडरों के लिए बड़ी खुशखबरी, पुलिस में होगी सीधी बहाली; सिपाही और दारोगा बनेंगे

News Times 7

रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच राहत की खबर, कीव में हटा वीकेंड कर्फ्यू- भारतीय छात्रों को रेलवे स्टेशन जाने की दी सलाह

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़