News Times 7
दुर्घटना

इंदौर में प्रेमिका के घर जाकर खुद को आग लगाई, बचाने के चक्कर में मां और जीजा झुलसे

इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार अपराह्न एक युवक ने आग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की। पेट्रोल लेकर रूठी प्रेमिका के घर पहुंचे युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया। प्रेमिका की मां और जीजा ने बचाने की कोशिश की जिसमें दोनों झुलस गए। युवक की हालत गंभीर है।

टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक घटना इंदिरा एकता नगर की है। क्षेत्र में रहने वाले आकाश की शादीशुदा सुनीता नामक युवती से दोस्ती है। दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। कुछ समय पूर्व सुनीता ने आकाश से बातचीत बंद कर दी। आकाश ने पहले मिलने के लिए दबाव बनाया लेकिन सुनीता ने मिलने से इन्कार कर दिया। नाराज आकाश करीब पांच बजे पेट्रोल की शीशी लेकर सुनीता की मां इंदिरा के घर पहुंचा और धमकाने लगा।

इंदिरा के मुताबिक वह कुछ समझती इसके पूर्व आकाश ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। लपटे देख इंदिरा और उसके दामाद मिथुन ने बचाने की कोशिश की लेकिन वह भी झुलस गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को एमवाय अस्पताल भिजवाया। टीआइ के मुताबिक सुनीता पति अनिल को छोड़ चुकी है। आकाश से संपर्क होने के कारण उसकी मां इंदिरा ने उसके खिलाफ भी शिकायतें की है।

Advertisement

मां से विवाद के बाद छात्रा ने फांसी लगाई

हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित ईश्वर नगर में गुरुवार रात 10वीं की छात्रा कल्याणी काशीराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक भाई राजेंद्र ने बताया उसकी मां से कहासुनी हो गई थी। गुस्से में कल्याणी पहली मंजिल पर पहुंची और मां की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी तरह अमर पैलेस कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय रीना वर्मा की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। एसआइ सचिन त्रिपाठी के मुताबिक रीना ने तीन दिन पूर्व जहरीला पदार्थ खाया था। निजी अस्पताल में भी रीना की मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement

Related posts

पुलवामा में मार गिराए 2 आतंकी,ऑपरेशन किया गया जारी

Admin

सुदीक्षा का गुनहगार कौन?

News Times 7

The Supreme Court’s jurisprudence on reservations has gaps

Admin

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़