News Times 7
Other

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म लुका छिपी-2 का मामला थाने तक पहुंचा

फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म लुका छिपी-2 का मामला थाने तक पहुंच गया है दरसअल पिछले दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए जो दृश्य फिल्माया गया था उसको लेकर शिकायत की गई है। आरोप है कि फिल्म के जिस दृश्य में अभिनेता विक्की कौशल अपनी बाइक पर बैठाकर सारा अली खान को ले जा रहे थे उसका नंबर फर्जी हैं। असली नंबर वाली गाड़ी के मालिक ने इसकी शिकायत की है।

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री केटरीना कैफ के पति विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म लुका छिपी 2 के सिलसिले में इंदौर आए थे। यहां फिल्म के कुछ दृश्य फिल्माए गए थे। इसके एक दृश्य में अभिनेता विक्की कौशल अभिनेत्री सारा अली खान को बाइक से कोचिंग छोड़ने जाते हैं। लेकिन जिस बाइक पर वे सारा अली खान को ले जा रहे थे उसकी नंबर फर्जी निकला। मामले में परिवहन अधिकारी कह रहे हैं कि फिल्म निर्माताओं ने गैर कानूनी काम किया है। इस मामले की जांच की जाएगी।

Indore: Vicky Kaushal's Number Turned Out To Be Fake, The Owner Of The  Original Number Complained About The Bike On Which Sara Ali Khan Was  Traveling - Indore News: जिस बाइक पर
असली नंबर वाले का कहना- कोई हादसा हुआ तो मैं फंस जाऊंगा
दरअसल फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्माए गए बाइक के सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो को जयसिंह यादव निवासी एरोड्रम रोड ने देखा तो हैरान हो गए, क्योंकि उनकी स्कूटी का जो नंबर है वह नंबर विक्की कौशल की बाइक का था। वे तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत की। बताया कि उनकी स्कूटी का नंबर MP-09-UL-4872 है। ये गाड़ी 25 मई 2018 को खरीदी थी। फिल्म वालों ने इसी नंबर का प्रयोग शूटिंग में प्रयुक्त बाइक में किया। अगर उस बाइक से कोई हादसा हो गया तो जिम्मेदार कौन होगा। नंबर मेरे नाम से रजिस्टर्ड है तो मैं ही फंसूंगा।Katrina kaif husband vicky kaushal and sara ali khan may face trouble in  luka chuppi 2 shooting in indore mpns - सारा अली खान को बाइक पर घुमाकर  झमेले में फंसे विक्की

Advertisement

जांच के बाद होगी कार्रवाई 
इस मामले में परिवहन अधिकारी जितेंद्र रघुवंशी ने कहा कि फिल्म बनाने वालों ने यह गलत काम किया है। किसी भी वाहन का नंबर कोई अन्य व्यक्ति उपयोग नहीं कर सकता। इस मामले की जानकारी मिली है। इसकी विस्तार से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे 9142802566

निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए बिहार ,UP, MP के हर जिले से रिपोर्टर आमंत्रित हैं!
बायोडाटा वाट्सऐप करें –  9142802566 ,   1Newstimes7@gmail.com

 

Advertisement
Advertisement

Related posts

Adopt a self-regulation model for tech industries

Admin

Elderly woman gets separated from family during Taj Mahal visit. How Agra Police helps her

Admin

गर्भवती महिलाओं के लिए अच्छी खबर, लगवा सकती हैं कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्रालय कि मिली मंजूरी

News Times 7

Leave a Comment

टॉप न्यूज़
ब्रेकिंग न्यूज़